Move to Jagran APP

मारवाड़ी विद्यालय भागलपुर : गिरफ्त से दूर है प्रधानाध्यापक से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला अपराधी

17 अक्टूबर 2020 को डाक से भेजा गया था प्रधानाध्यापक को पत्र। पत्र में अपराधियों ने लिखा है कि उत्तर पुस्तिका परीक्षण में कमाई खूब हुई है। इसके बदले अपराधियों ने रंगदारी मांगी है। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है। लेकिन अब तक वह पकड़ में नहीं लिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 11:57 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:57 AM (IST)
मारवाड़ी विद्यालय भागलपुर : गिरफ्त से दूर है प्रधानाध्यापक से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला अपराधी
इंटरस्तरीय मारवाड़ी विद्यालय के प्रधानाध्यापक से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है।

भागलपुर, जेएनएन। इंटरस्तरीय मारवाड़ी विद्यालय के प्रधानाध्यापक को डाक से पत्र भेजकर  20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला अभी भी गिरफ्त से दूर है। कोतवाली पुलिस के हाथ इस चर्चित मामले में अबतक खाली हैं।  जबकि स्‍कूल प्रधान ने इस मामले में कोतवाली थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। 

loksabha election banner

पत्र भेज रकम नहीं देने पर बुरे अंजाम भुगतने की दे रखी है धमकी

पत्र भेजने वाले ने कहा था कि रंगदारी की रकम 20 लाख घोघा स्थित भटठे पर लाना है। नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। पत्र में बदमाश ने लिखा है... हेडमास्टर साहब कॉपी सहने एवं परीक्षा लेने में जो बेइमानी करते हो उसका हिसाब हमें भी चाहिए। नहीं तो अंजाम बुरा होगा। हमें 20 लाख रुपये घोघा के पुराने भटठा पर पहुंच जाना चाहिए। नहीं मिलने पर जिस दिन स्टाफ से डेरा का मालूम हो गया तब तुम समझ लेना कया होगा। पत्र लिखने वाले ने अंत में एक नोट : भी लिखा है जिसमें आठ बजे रात और विशेष मिलने का भी जिक्र किया है। धमकी भरे पत्र प्राप्ति के बाद स्‍कूल प्रधान दहशत में हैं। उन्‍हें किसी अनहोनी की आशंका सता रही है। हालाकि स्‍कूल प्रधान ने घटना की पूरी जानकारी आवश्‍यक कार्रवाई के लिए पुलिस प्रशासन को दे दी है। संबंधित थाने की पुलिस उक्‍त मामले की पड़ताल करने में लगी , पर तक उन्‍हें कोई सुराक नहीं मिल पाई है। 

नंबर बढ़ाने और पास कराने के लिए पूर्व में हो चुका है हंगामा

इंटरस्तरीय मारवाड़ी विद्यालय में कॉपी परीक्षण के दौरान अधिक नंबर देने और पास कराने को लेकर प्रधानाध्यापक कक्ष के आगे पूर्व में कई बार हंगामा हो चुका है। स्थानीय आदमपुर, मशाकचक, हनुमान नगर, भीखनपुर, मुंदीचक में सक्रिय असामाजिक तत्व पूर्व में हंगामा खड़ा कर चुके हैं। इसके पूर्व भी कई बार छात्रों ने नंबर बढ़ाने के लिए स्‍कूल प्रशासन पर दबाव बनाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.