जागरण संवाददाता, कटिहार। शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हुए आतंकी हमले में एक रेलवे पुलिसकर्मी और मजूदर की मौत हो गई। इस टेरर अटैक में जिस मजदूर की मौत हुई बिहार के कटिहार का रहने वाला शंकर चौधरी बताया जा रहा है। इधर शंकर के घर पर मातमी चित्कार पसरी हुई है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी मानें तो मजदूर की हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर स्थानीय पुलिस ने फोन कर उन्हें सूचना दी।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में हुए आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और एक मजदूर की मौत हो गयी थी। मृतक मजदूर शंकर चौधरी जिले के प्राणपुर प्रखण्ड के प्रीत नगर गांव का रहने वाला था। मजदूर की हत्या आतंकियों ने गोली मारकर कर दी। ऐसी सूचना मिलने के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं प्रीत नगर में मातम चित्कार सुन लोगों पीड़ित के घर पहुंच रहे हैं। स्थानीय प्रशासन का सहयोग भी जुटाए जाने की कवायद की जा रही है ताकि आगे के बारे में पता चल सके।

इलाके में जारी सर्च आपरेशन

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हुए आतंकी हमले में बंटू जी शर्मा नाम के रेल पुलिसकर्मी और एक गैर स्थानीय की मौत हो गई थी। ये आतंकी हमला कुलगाम के वनपोह इलाके में किया गया। इस हमले के आतंकी कौन से संगठन के हैं, कितने की संख्या में थे। इस बात का पता लगाया जा रहा है। इलाके में सघन छापेमारी अभियान जारी है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए जवान लगातार कैंप कर रहे हैं। पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

सेब बगान में काम करता था शंकर

मृतक के पिता खोखा चौधरी ने बताया कि इसी वर्ष फरवरी माह में गांव के तीन अन्य दोस्तों के साथ सेब बगान में काम करने गया था। शुक्रवार को आतंकियों ने शंकर सहित उसके चार दोस्तों के साथ मारपीट कर शंकर की गोली मार हत्या कर दी।

Edited By: Shivam Bajpai