संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय)। शराब तस्करों एवं शराबियों को मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब वो सीधे थान के नंबर पर कॉल करके पुलिस के साथ भी गाली-गलौज करने से बाज नहीं आ रहा है। रविवार की रात हलसी थाना क्षेत्र के हलसी गांव स्थित मुसहरी में टोला में दो शराबियों ने ऐसा ही किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान गांव के ही बसंत मांझी के पुत्र रोहित मांझी एवं दशरथ मांझी के पुत्र सुरेश मांझी के रूप में की गई है। गिरफ्तारी के बाद दोनों की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई। वहां शराब पीने की पुष्टि होने के बाद सोमवार को दोनों को जेल भेज दिया गया है।

हलसी के थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि रविवार की रात में रोहित मांझी एवं सुरेश मांझी शराब पीकर गांव में ही लोगों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। जब एक भी ग्रामीण ने कुछ नहीं बोला तो वह पुलिस थाने के नंबर पर कॉल करके गाली बकने लगा। इसके बाद पुलिस बल ने गांव जाकर दोनों शराबी को गिरफ्तार कर लिया। केस दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

नहीं रुक रहा शराब तस्करी का मामला

जिले में शराब तस्करी पर लगाम लगाने में पुलिस पूरी तरह सफल नहीं हो पा रही है। सीमावर्ती इलाके में शराब तस्करी का मामला हर दिन सामने आ रहा है। हालांकि अभियान चलाकर पुलिस लगातार वाहनों की जांच कर रही है। इससे शराब तस्करों में हड़कंप जरूर है। लेकिन अब वे तस्करी के लिए गांव और पकडड़ी वाले रास्ते को चून रहे है। इन रास्तों पर पुलिस का पहरा कम रहता है। शहरी क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व शराब की डिलीवरी करने के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया था। वह पूरे शहर में हर जगह शराब की डिलीवरी करता था।

 

Edited By: Abhishek Kumar