Move to Jagran APP

कटिहार में अपराधियों ने टाइगर मोबाइल जवान से पिस्टल छीनी, सिर पर जंजीर से किया वार, फायरिंग कर भागे अपराधी

कटिहार में अपराधियों ने टाइगर मोबाइल जवान को जमकर पीट दिया। अपराधी ने पिस्टल छीन ली। सिर पर जंजीर से वार किया। उसी पिस्‍टल से फायरिंग कर भागे अपराधी। इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में घायल जवान भर्ती।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 11:01 PM (IST)
कटिहार में अपराधियों ने टाइगर मोबाइल जवान से पिस्टल छीनी, सिर पर जंजीर से किया वार, फायरिंग कर भागे अपराधी
कटिहार में टाइगर मोबाइल का जख्मी जवान।

संवाद सूत्र, कटिहार। सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही मोहल्ले में गश्ती के लिए गए टाइगर मोबाइल के जवान को बदमाशों ने सोमवार की देर शाम को मारपीट कर जख्मी कर दिया। बदमाशों ने सिपाही की सरकारी पिस्टल भी छीन ली और हवा में दो फायर‍िंंग कर भाग निकले। जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम को सहायक थाने के टाइगर मोबाइल के रंगीला राम व मुकेश कुमार बाइक से गश्ती कर रहे थे। ललियाही के समीप मु. राकी से किसी मामले को लेकर वे पूछताछ कर रहे थे।

loksabha election banner

उसी दौरान मु अरमान नामक युवक ने अचानक लोहे की जंजीर से उन पर हमला कर दिया। सिर पर जंजीर के वार से टाइगर मोबाइल रंगीला राम जखी हो गए। इसी बीच अरमान ने जख्मी जवान की पिस्टल छीन कर हवा में दो गोलियां दागते हुए दोनों भाग निकले। सूचना मिलते ही सहायक पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मु. राकी को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। दोनो आरोपित ललियाही के रहने वाले बताए जाते हैं। घायल जवान को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मतांतरण व यौन शोषण के आरोपित ने किया सरेंडर

संवाद सूत्र, कटिहार। आजमनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को बहला फुसला एवं धमका कर यौन शोषण करने एवं मतांतरित करने का आरोपित मु. शाह आलम ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। मामला सामने आने के बाद बजरंग दल के विभाग संयोजक पवन पोद्दार ने इसकी जानकारी उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को दी। डिप्टी सीएम ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया। पुलिस दबिश के कारण आरोपित ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया। बजरंग दल के विभाग संयोजक ने कहा कि बारसोई अनुमंडल क्षेत्र में इस तरह की घटना सामने आ रही है। कई मामले पुलिस तक नहीं पहुंच पाता है। स्थानीय प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.