भागलपुर [जेएनएन]। दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने लक्ष्मीबाई चौक (घुरनपीर बाबा) के समीप सेवानिवृत्त प्रभारी प्राचार्य विजय कृष्ण झा से 45 हजार रुपये की छिनतई कर ली। उन्होंने तिलकामांझी चौकी में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध केस दर्ज कराया है। विजय कृष्ण झा बैजानी हाइ स्कूल से सेवानिवृत्त हुए हैं। वे बबरगंज इलाके के कमलनगर कॉलोनी के रहने वाले हैं।

घटना के बारे में उन्होंने बताया कि उन्होंने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा से 45 हजार रुपये पेंशन का निकाला। जिसमें 40 हजार की नकदी, बैंक का समेत अन्य कागजात थैले में रख लिया। इसके बाद सायकिल के आगे लगे डलिया में थैला रखकर बैंक से निकले। जब वे लक्ष्मीबाई चौक से ज्यों ही कचहरी की ओर आगे बढ़े। तभी पीछे से आए एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनकी साइकिल को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद साइकिल के आगे रखा थैला छिन लिया और भाग निकले। उन्होंने सड़क पर मौजूद लोगों से काफी मदद की अपील की। लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

अपराधी जिस ओर भागे हैं। उस तरफ कई सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। यदि मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस पता लगाएगी तो अपराधी पकड़ में आ सकते हैं। बता दें कि फिर से शहर में छिनतई की घटना बढ़ गई है। 2019 में दिनदहाड़े कई लूट और छिनतई की घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया है। शुक्रवार को ही तीन की संख्या में अपराधियों ने जेल रोड में एक फाइनांस कंपनी के कर्मी से 93 हजार रुपये लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने लोदीपुर के जीच्छो इलाके से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप