जागरण संवाददाता, नवगछिया। रात दो बजे घर से एक बीए की छात्रा को बदमाश उठा ले गए। दुष्कर्म के बाद सिर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को पास के लीची बगीचे में बदमाशों ने फेंक दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। सुबह गांव के लोगों की नजर युवती के शव पर पड़ी तो इसकी सूचना घर वालों को दी गई। इस दौरान गांव के लोग बड़ी संख्या में वहां पर पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने नवगछिया पुलिस को इसकी जानकारी दी। दिया नवगछिया पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।

रात से ही युवती को खोज रहे थे स्वजन

20 वर्षीय युवती बीएम पार्ट वन की छात्रा थी। वह बुधवार की देर रात करीब 2:00 बजे से ही घर से गायब थी। स्वजना अपहरण की आशंका जता रहे हैं। युवती के पिता ने बताया कि रात से ही वे लोग उसकी खोज में लगे हैं, लेकिन उसका कही पर कोई पता नहीं चला। सुबह गांव के लोग जब बगीचे की ओर गए तो उसका शव दिखा। इसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना दी। युवती के चाचा अने बताया कि उसके सिर पर अपराधियों ने गोली मारी है। युवती अपने पास एक फोन भी रखती थी, लेकिन वह फोन भी गायब है। इस घटना से उसके परिजनों में कोहराम मच गया है।

प्रेम-प्रसंग से भी मामले को जोड़ कर देख रही पुलिस

वहीं नवगछिया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर माले की जांच शुरू कर दी है। बगीचे के आसपास जिन लोगों ने शव को सबसे पहले देखा था, उन लोगों से पूछताछ की गई है। नगर थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ कर देख रही है। हालांकि स्वजनों ने इस तरह के किसी मामले पर अभी तक कुछ नहीं बोला है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप