संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): Impact of Jagran News- बांका के बौंसी नगर पंचायत की साफ सफाई में शिथिलता की खबर दैनिक जागरण में प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के बाद नगर पंचायत हरकत में आ गया है। मंगलवार को नगर पंचायत के लिपिक आकाश कुमार की अगुवाई में बाजार में दर्जनों सफाई कर्मियों के द्वारा डैम रोड, थाना रोड सहित बाजार के अन्य हिस्सों की साफ सफाई की गई।

सफाई कर्मियों की बकाया वेतन की समस्या को लेकर नगर पंचायत द्वारा सफाई कार्य में लगी एजेंसी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। तीन दिनों के अंदर सफाई कर्मियों के वेतन भुगतान करने का निर्देश दिया गया है। सफाई एजेंसी द्वारा सफाई कर्मियों को सरकारी रेट के अनुसार वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा है। इधर,नगर पंचायत के कर्मियों ने छठ पूजा को लेकर आगरा जोर स्थित छिलका छठ घाट,पापहरणी छठ घाट का निरीक्षण किया। छठ महापर्व को लेकर नगर पंचायत द्वारा छठ घाटों की साफ-सफाई जल्द शुरू की जाएगी।

(ये रही हमारी खबर)

डैम रोड से लाटरी टिकट के साथ दो विक्रेता गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): सोमवार को प्रतिबंधित लाटरी टिकट बेचते हुए बाजार के डैम रोड से एक बुजुर्ग एवं एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह ने बताया कि बाजार से सटे बाबूडीह मुहल्ले के बिंदो दास (55) एवं दलिया मुहल्ले के आशीष दास (28) को पुलिस ने लाटरी टिकट एवं 12 सौ रुपये के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें ये खबर: मिलिए बांका के जयपुर वाले मां काली के परम भक्त मोइनुद्दीन से, जिनके सपने में आईं देवी, फिर...

जानकारी हो कि बाजार में लाटरी टिकट धड़ल्ले से बेची जा रही है। जिस पर पुलिस ने लंबे अरसे के बाद कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इधर, लाटरी टिकट बेच रहे दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद टिकट विक्रेताओं में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी भी मुख्य सरगना पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Edited By: Shivam Bajpai