Move to Jagran APP

बेरहमी की सारी हदें पार: मुंबई की लड़की के लिए पत्नी के बदन पर दागी गर्म सलाखें, पीड़िता बोली- सास और देवर ने भी दिया साथ

Bihar News - मामला सुपौल जिले का है। यहां एक पति ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दी। मुंबई की लड़की के लिए उसने अपनी पत्नी के बदन पर गर्म सलाखें दाग दी। उसे कैद कर दिया। इतना ही नहीं इसमें उसका साथ भाई और मां ने भी दिया।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 11:11 PM (IST)
बेरहमी की सारी हदें पार: मुंबई की लड़की के लिए पत्नी के बदन पर दागी गर्म सलाखें, पीड़िता बोली- सास और देवर ने भी दिया साथ
पति करना चाहता है, मुंबई की लड़की से शादी- पीड़िता।

जागरण संवाददाता, सुपौल: पति की दूसरी शादी करने की इच्छा का विरोध करना एक विवाहिता को काफी मंहगा पड़ा। महिला के विरोध से गुस्साए पति, देवर व सास ने हैवानियत की हद पार कर दी। पहले तो उस महिला का हाथ बांध जमकर पिटाई की और जब उन लोगों का इससे भी मन नहीं भरा तो उसे घर में उसे उलटा लटकाकर, बदन में गर्म सलाखें दाग दीं। पीड़ित महिला भपटियाही थाना क्षेत्र के सरायगढ़ निवासी मंटुन यादव की पत्नी वंदना देवी है, जिसका फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता ने सदर अस्पताल में आपबीती सुनाते हुए कहा कि पति मुम्बई में काम करता है। वह किसी लड़की से वहीं शादी करना चाहता है, जिसका मैं विरोध कर रही थी। उसका कहना था कि उसी लड़की पर मेरी कमाई है, मैं तुम्हें नहीं रखूंगा।

loksabha election banner

मुंबई से लेकर आया था राड

पीड़िता ने रोते हुए बताया कि जिस राड को मेर शरीर में दागा गया, वह पति मुंबई से लेकर आया था। जब वह गांव आने वाला था, तब उसने मुझे नहीं बताया। एक दिन वह ननद से फोन पर बात कर रहा था, जो मैं सुन ली। उसके बाद दूसरे दिन अपने बच्चों को लेकर अपने मायका किसनपुर थाना के मधुरा चली गई। जहां से वह मुझे लेकर आया और 23 जून को पहले बांस की करची से मेरी पिटाई की और उसके बाद घर में लटका कर मेरे बदन पर लोहे की गर्म राड से बर्बरता की गई।

देवर गर्म कर दे रहा था राड

पीड़िता ने बताया कि देवर लोहे के रड को गर्म कर लाता जा रहा था और मेरा पति मेरे बदन पर इसे जगह-जगह दागता था। जब मेरे दोनों बेटा आए तो उन्होंने बेटों को पड़ोसी के यहां भगा दिया। वे लोग मुझे घर में बंद कर रखे हुए थे। देवर घर के गेट पर कुर्सी लगाकर बैठा रहता था। दूसरे दिन रात में मौका मिला तो अपने बच्चों को लेकर वहां से भागी और शनिवार की सुबह किसी तरह अपने मायके पहुंची।

खुश रहे ससुरालवाले इसलिए दिए थे जेवर

सदर अस्पताल में पीडि़ता के पिता किसनपुर थाना के मधुरा गांव निवासी ईश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि मेरी बेटी मधुरा में ही थी। इसे सात साल एवं तीन साल का दो लड़का है। मामले को लेकर पंचायत भी हुई। इसके बाद यह अपने ससुराल गई। ससुराल जाने के समय इसे 48 सौ का जेवर खरीद कर दिया, ताकि इसके पति व ससुराल के अन्य लोग खुश रहें। सुबह जब यह आई तो इसकी स्थिति काफी खराब थी। उसके बाद इसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को सूचना दी है, लेकिन अभी तक नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.