Move to Jagran APP

NDA की बनी सरकार तो 'बसंती' अपनी 'धन्नो' के साथ आएगी बिहार

बसंती (हेमा मालिनी) इन दिनों बिहार में है। उसने चुनाव बाद फिर आने का वादा किया है। मगर एक शर्त है। शर्त यह कि बिहार में एनडीए की सरकार बने।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 06:36 PM (IST)
NDA की बनी सरकार तो 'बसंती' अपनी 'धन्नो' के साथ आएगी बिहार

भागलपुर। बसंती इन दिनों बिहार में है। उसने चुनाव बाद फिर आने का वादा किया है। मगर एक शर्त है। शर्त यह कि बिहार में एनडीए की सरकार बने।

loksabha election banner

आजकल अभिनेत्री सह भाजपा सांसद हेमामालिनी बिहार के दौरे पर हैं। आज नवगछिया में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से कहा, "आपकी बसंती की इज्जत का सवाल है। आप अपना बहुमूल्य मत देकर बिहार में एनडीए की सरकार बनाएं।" उन्होंने कहा कि अगर बिहार में एनडीए की सरकार बनी तो बसंती अपनी धन्नो के साथ फिर अगली बार बिहार जनता से रू-ब-रू होने आएगी।

विदित हो कि 'बसंती' बीते दिनों की चर्चित फिल्म 'शोले' की एक पात्र का नाम है, जिसे हेमा ने निभाया था। फिल्म में वे एक तांगेवाली बनी थीं। उनकी घोड़ी का नाम 'धन्नो' था। फिल्म इतनी हिट हुई कि उसके डॉयलाग लोगों की जुबान पर चढ़ गए।

हेमा के पहुंचने पर जल गया साउंड सिस्टम

आज हेमा मालिनी जब जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं, वहां लाइट एंड साउंड की व्यवस्था ठीक नहीं थी। उनके मंच पर पहुंचते ही बिजली चली गई। जेनरेटर चलाया गया। इस क्रम में शार्ट सर्किट के कारण साउंड बॉक्स में आग लग गई। जल्दी ही उसे ठीक कर लिया गया। इसके बाद जिस माइक से उन्हें सभा को संबोधित करना था उसमें भी खराबी आ गई। इस तरह की अव्यवस्था को देखकर वे नाराज भी हुईं।

झलक पाने को बेताब दिखी भीड़

हेमा मालिनी को सुनने के लिए उनकी एक झलक पाने के लिए सभा स्थल में काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी । उन्हें करीब से देखने के लिए लोग उत्सुक थे। इस कारण थोड़ी देर के लिए भगदड़ भी मच गई, लेकिन स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.