Move to Jagran APP

Happy Birthday PM Modi: भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन, बोले- राष्ट्र के लिए समर्पित है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन

Happy Birthday PM Modi Born 17 September 1950 Vadnagar Gujarat Full name Narendra Damodardas Modi

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 04:59 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 04:59 PM (IST)
Happy Birthday PM Modi:  भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन, बोले- राष्ट्र के लिए समर्पित है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन
Happy Birthday PM Modi: भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन, बोले- राष्ट्र के लिए समर्पित है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन

भागलपुर, जेएनएन। Happy Birthday PM Modi:   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिवस की 70वीं वर्षगांठ पर भागलपुर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दिन पूर्व से ही सेवा कार्य करना प्रारंभ कर दिया है। यह कार्यक्रम आज के बाद भी जारी रहेगा। 17 सितंबर की सुबह बाबा बूढ़ानाथ मंदिर के प्रांगण में जिलाध्यक्ष रोहित पांडे के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हवन किया। उनके दीर्घायु की कामना की। बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य और उर्जा से भरा उनका जीवन हो, इसकी सभी ने बेहतर किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष दिलीप निराला, संतोष कुमार, जिला महामंत्री अभिनव कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह भागलपुर विधानसभा प्रभारी अभय घोष सोनू, जिला मंत्री मनीष दास, उमा शंकर, जिला प्रवक्ता राजेश टंडन, भाजयुमो प्रदेश प्रवक्ता आलोक सिंह बंटू, बंटी यादव, रोशन सिंह, ओम राय, नीरज कुमार, गुड्डू राय, प्रतीक आनंद, शुभम मिश्रा, रौनक चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा, प्‍यारे हिंद आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

जिलाध्‍यक्ष रोहित पांडेय ने इस अवसर पर कहा कि राष्ट्र सेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है। जिन्‍होंने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में भारत पूर्ण रूप से सुरक्षित है। देश की सीमाओं पर बुरी नजर डालने वालों पर कठोर कार्रवाई होती है। सैनिकों का भी अत्‍मविश्‍वास बढ़ा है।

जिलाध्‍यक्ष ने कह कि दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता, गैस और शौचालय आदि मुहैया कराई गई। यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही संभव हो पाया है। जिलाध्‍यक्ष श्री पांडेय ने कहा कि एक मजबूत, सुरक्षित, आत्मनिर्भर भारत के लिए अपने जीवन का क्षण-क्षण खपा देने वाले ऐसे महान नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मां भारती की सेवा करने का अवसर मिलना बहुत ही सौभाग्य की बात है।

16 सितंबर को भाजपा जिलाध्‍यक्ष रोहित पांडेय के नेतृत्‍व में सेवा बस्‍ती में जाकर बच्‍चों को पाठ्य पुस्तक, मिठाई आदि का बांटे गए थे। वहीं, आज शाम दीप प्रज्‍वलन होगा। भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में 70-70 दिए जलाएंगे। अन्‍य लोगों से भी दीए जलाने की अपील की गई है। वहीं, मंदिरों में भी कार्यक्रम होगा। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन को सेवा सप्‍ताह के रूप में मनाती है।

वहीं, भाजपा विजय मित्रा नगर मंडल के मंडल अध्यक्ष सुधीर भगत के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान चलाया। पौधा रोपण किया।

इस अवसर पर श्री दीप नारायण स्मारक, घंटाघर चौक पर कार्यक्रम हुए। संचालन महामंत्री अमरदीप साह ने किया। मंडल अध्‍यक्ष सुधीर भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लंबी उम्र की कामना की। महामंत्री अमरदीप साह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा स्वस्थ एवं दीर्घायु रहें, ताकि देश विकास के पथ पर अग्रसर होता रहे। इस अवसर पर अश्विनी जोशी मोंटी, धर्मेंद्र बबलू, सुनिधि मिश्रा, ठाकुर मोहित सिंह, ओम प्रकाश मंडल, हेमंत शर्मा, संजीव गुप्ता, आनंद चंद्रवंशी, सौरव कुमार, रवि शर्मा, नारो, गोपाल सिंह, महेश सिंह चंद्रवंशी आदि उपस्थित थे।

पूर्व उपमहापौर डॉ प्रीति शेखर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में भारत हर प्रकार से सुरक्षित है। देश का विकास हो रहा। उनकी योजनाएं का लाभ हर वर्ग को मिलता है। उन्‍होंने आज पूजा-पाठ कर पीएम के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की कामना की। उन्‍‍हें जन्‍मदिन की बधाई संदेश भेजा।

दूसरी तरफ, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्‍यक्ष स्‍वेता सिंह, जिया गोस्‍वामी, भाजयुमो जिलाध्‍यक्ष अजित गुप्‍ता, प्रिंस मंडल, प्राणिक वाजपेयी आदि के नेतृत्‍व में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन मनाया गया।

भागलपुर लोजपा जिला अध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से केक काटकर मनाया गया।

जिलाध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रसेवा और गरीबों  कल्याण के  प्रति समर्पित हैं। उनके रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है, जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी। उन्‍होंने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम के नेतृत्‍व में देश को सुरक्षित बताया है। इस कार्यक्रम में जिला महासचिव परमजीत कुमार, दुर्गेश रंजन, सुबोध पासवान, अरुण जसवाल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.