संवाद सहयोगी, बांका। थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते 24 मई को हाफिज ने अपने ही छात्रा का अपहरण शादी की नीयत से कर लिया था। इस घटना की शिकायत नाबालिग के पिता ने टाउन थाना में दर्ज करायी थी। पुलिस ने नाबालिग को हाफिज के साथ ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित दादरी से बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गोड्डा वसंतराय थाना के झपनियां गांव निवासी हाफिज रऊफ नाबालिग के गांव में रहकर टयूशन पढ़ाता है।

नाबालिग को बीते छह माह से रऊफ घर पर जाकर पढ़ा रहा था। इसी बीच एक दिन लड़की को बहला-फुसला कर हाफिज फरार हो गया। घर वालों ने सभी जगह नाबालिग की खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसी बीच जानकारी मिली की गायब नाबालिग गाजियाबाद में है। इसी बीच हाफिज के मोबाइल नंबर को टाउन थाना की पुलिस ने सर्विलांस पर रखा था। दो दिन पूर्व हाफिज ने मोबाइल किसी से बात करने के लिए ऑन किया था। जिसके बाद हाफिज रऊफ का लोकेशन टाउन थाना को मिल गया। टाउन थाना ने गाजियाबाद के दादरी थाना से संपर्क दोनों को बरामद कर लिया। रऊफ दादरी में भाड़े के मकान पर रह रहा था। वहीं, पुलिस नाबालिग का मेडिकल जांच कराने में जुट गई है। जबकि हाफिज रऊफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

गांव में तरह तरह की हो रही चर्चा 

इस घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चा हो रही है। हर कोई हाफ‍िज के इस हरकत से दंग हैं। लोगों ने बताया कि वह और बच्‍चों को पढ़ाता था। गांव के लोगों के साथ भी उसका उठना-बैठना था। 

वहीं, इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि नाबालिग लड़की को उसके घर टयूशन पढ़ाने वाले हाफिज ने ही शादी के नीयत से अपहरण कर लिया था। नाबालिग को बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

 

Edited By: Abhishek Kumar