Move to Jagran APP

TMBU : स्नातक में नामांकन का एक और मौका, मात्र तीन दिन मिलेगा समय Bhagalpur News

स्नातक की कक्षा में नामांकन जून से प्रारंभ हुआ है। कॉलेजों में सीट खाली रह जाने के कारण तीन बार सूची जारी हुई थी। इसके बाद ऑन द स्पॉट के लिए ऑनलाइन आवेदन लिया गया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 09:20 AM (IST)
TMBU : स्नातक में नामांकन का एक और मौका, मात्र तीन दिन मिलेगा समय Bhagalpur News
TMBU : स्नातक में नामांकन का एक और मौका, मात्र तीन दिन मिलेगा समय Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कॉलेजों के लिए जिन छात्रों ने स्नातक की कक्षा में नामांकन के लिए ऑन द स्पॉट ऑनलाइन आवेदन किया है, उनको अब अंतिम अवसर मिलने वाला है। ऐसे आवेदनों की जांच की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। अगर सोमवार तक तकनीकी प्रक्रिया पूरी हो जाती है तो 14 अगस्त से नामांकन का अवसर मिल जाएगा।

loksabha election banner

सीसीडीसी डॉ. केएम सिंह ने बताया कि ऑन द स्पॉट आवेदनों पर तीन दिन नामांकन की सुविधा मिलेगी। यह 14, 16 और 17 अगस्त को हो सकता है। सिंह ने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं ने ऑन द स्पॉट प्रक्रिया में नामांकन की इच्छा जताई है, उन्हें अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रक्रिया पूरी होने की तस्वीर सोमवार को साफ हो जाएगी। इसके बाद कॉलेजों को निर्देश चला जाएगा। अभी 12 और 13 को बकरीद की छुट्टी है। 14 को कॉलेज और विश्वविद्यालय खुलेगा। फिर 15 को स्वतंत्रता दिवस के लिए संस्थान बंद रहेगा।

मालूम हो कि स्नातक की कक्षा में नामांकन जून से प्रारंभ हुआ है। कॉलेजों में सीट खाली रह जाने के कारण तीन बार सूची जारी हुई थी। इसके बाद ऑन द स्पॉट के लिए ऑनलाइन आवेदन लिया गया है। जुलाई में कॉलेजों में नामांकन हुआ था। बताया गया कि अंगीभूत और संबद्ध कॉलेजों में काफी संख्या में स्नातक की कक्षा में सीट खाली रह गई है। कई कॉलेजों में स्नातक की कक्षा में पठन-पाठन भी प्रारंभ हो गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.