Move to Jagran APP

लड़कियां अपने मोबाइल को संभालकर रखें, भागलपुर में सक्रिय हैं बाइकर्स गैंग, चंद सेकेंड में इस तरह उड़ा लिया फोन

भागलपुर के मोबाइल लेकर चलना मुश्किल हो गया है। कचहरी रोड में बाइक सवार बदमाश ने महिला का मोबाइल फोन छीना। बाइकर्स गैंग सक्रिय पुलिस मौके पर पहुंच शुरू की छानबीन। शाहकुंड से इलाज कराने के लिए भागलपुर आई थी महिला।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 11:13 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 11:13 PM (IST)
लड़कियां अपने मोबाइल को संभालकर रखें, भागलपुर में सक्रिय हैं बाइकर्स गैंग, चंद सेकेंड में इस तरह उड़ा लिया फोन
भागलपुर में महिला से मोबाइल छिनतई बाद घटनास्थल का जायजा लेते पुलिस पदाधिकारी, मौजूद महिला और पीरपैंती विधायक।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड में बाइक से आए दो झपटमार बदमाशों ने शाहकुंड से उपचार के लिए भागलपुर आई महिला का मोबाइल फोन झपट लिया। महिला शोर मचाती रही, लेकिन चंद सेकेंड में बाइक सवार झपटमार नजरों से ओझल हो गए। बदमाशों ने मोबाइल झपटने की वारदात को तब अंजाम दिया जब महिला स्वजनों के साथ इलाज कराने के लिए भागलपुर पहुंची थी। जांच के क्रम में डाक्टर को रिपोर्ट दिखाने के लिए ई-रिक्शा से जाते समय बाइक से आए झपटमार ने महिला के हाथ से मोबाइल छीन लिया।

loksabha election banner

महिला ने घटना की जानकारी कचहरी रोड में मौजूद यातायात पुलिस को दी। उसने पुलिस को बाइक चला रहे झपटमार की हरकत की जानकारी दे बताया कि झपटमार की संख्या एक ही थी। महिला ने पल्सर बाइक का नंबर भी बताया है। घटनास्थल के समीप मौजूद पीरपैंती के विधायक इंजीनियर ललन पासवान ने अपनी आखों से मोबाइल झपटते देख घटना की जानकारी फोन पर वरीय पुलिस अधीक्षक को दी तो चंद मिनट बाद ही जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस महिला के बताए गए रास्ते पर कुछ दूर तक जाकर बदमाश का पता लगाने का प्रयास भी किया, लेकिन मामले में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस उस मार्ग में मौजूद सीसी कैमरे का अवलोकन कर रही है। इधर, दिनदहाड़े हुई मोबाइल छिनतई की घटना को लेकर पीडि़त महिला और उसके साथ शाहकुंड से आए स्वजनों ने जोगसर थाने में केस दर्ज करने की अर्जी दे दी है। स्वजनों का कहना है कि वह उपचार कराने भागलपुर आए थे। कितने कष्ट से भागलपुर पहुंचे और यहां इस घटना ने अलग ही परेशानी में डाल दिया।

शाहकुंड के पंचरुक्खी की रहने वाली है पीडि़त

शाहकुंड थाना क्षेत्र के पंचरुक्खी गांव निवासी पंकज पासवान अपनी मामी को उपचार के लिए डाक्टर पंकज कुमार के यहां लेकर पहुंचे थे। मनोरमा जांच घर से सिटी स्कैन कराकर जब मामी के साथ टोटो से रिपोर्ट लेकर डाक्टर के पास जा रहे थे तभी झपटमार ने मोबाइल छिनतई को अंजाम दिया। पुलिस पल्सर बाइक के नंबर के आनर का पता लगा चुकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द झपटमार बदमाश गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.