जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड में बाइक से आए दो झपटमार बदमाशों ने शाहकुंड से उपचार के लिए भागलपुर आई महिला का मोबाइल फोन झपट लिया। महिला शोर मचाती रही, लेकिन चंद सेकेंड में बाइक सवार झपटमार नजरों से ओझल हो गए। बदमाशों ने मोबाइल झपटने की वारदात को तब अंजाम दिया जब महिला स्वजनों के साथ इलाज कराने के लिए भागलपुर पहुंची थी। जांच के क्रम में डाक्टर को रिपोर्ट दिखाने के लिए ई-रिक्शा से जाते समय बाइक से आए झपटमार ने महिला के हाथ से मोबाइल छीन लिया।

महिला ने घटना की जानकारी कचहरी रोड में मौजूद यातायात पुलिस को दी। उसने पुलिस को बाइक चला रहे झपटमार की हरकत की जानकारी दे बताया कि झपटमार की संख्या एक ही थी। महिला ने पल्सर बाइक का नंबर भी बताया है। घटनास्थल के समीप मौजूद पीरपैंती के विधायक इंजीनियर ललन पासवान ने अपनी आखों से मोबाइल झपटते देख घटना की जानकारी फोन पर वरीय पुलिस अधीक्षक को दी तो चंद मिनट बाद ही जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस महिला के बताए गए रास्ते पर कुछ दूर तक जाकर बदमाश का पता लगाने का प्रयास भी किया, लेकिन मामले में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस उस मार्ग में मौजूद सीसी कैमरे का अवलोकन कर रही है। इधर, दिनदहाड़े हुई मोबाइल छिनतई की घटना को लेकर पीडि़त महिला और उसके साथ शाहकुंड से आए स्वजनों ने जोगसर थाने में केस दर्ज करने की अर्जी दे दी है। स्वजनों का कहना है कि वह उपचार कराने भागलपुर आए थे। कितने कष्ट से भागलपुर पहुंचे और यहां इस घटना ने अलग ही परेशानी में डाल दिया।

शाहकुंड के पंचरुक्खी की रहने वाली है पीडि़त

शाहकुंड थाना क्षेत्र के पंचरुक्खी गांव निवासी पंकज पासवान अपनी मामी को उपचार के लिए डाक्टर पंकज कुमार के यहां लेकर पहुंचे थे। मनोरमा जांच घर से सिटी स्कैन कराकर जब मामी के साथ टोटो से रिपोर्ट लेकर डाक्टर के पास जा रहे थे तभी झपटमार ने मोबाइल छिनतई को अंजाम दिया। पुलिस पल्सर बाइक के नंबर के आनर का पता लगा चुकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द झपटमार बदमाश गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Edited By: Dilip Kumar Shukla