Move to Jagran APP

Bihar: जिसकी होनी थी शादी, उसी की उठ गई अर्थी, भाई का भी एक दिन बाद होना था विवाह

शादी के घर पसरा मातमी सन्नाटा। उठनी थी डोली उठ गई अर्थी। जमुई के धमना बाजार के ब्यूटी पार्लर से लौटने के दौरान हादसा हुआ। भाई और बहन दोनों की शादी एक-एक दिन के अंतराल पर थी। मृत युवती का बारात नजारी गांव से आने वाला था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 11:00 AM (IST)
Bihar: जिसकी होनी थी शादी, उसी की उठ गई अर्थी, भाई का भी एक दिन बाद होना था विवाह
एक के एक दिन पूर्व युवती की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई।

जागरण संवाददाता, जमुई। जिस युवती की शादी होनी थी, उसी की अर्थी उठ गई। परिवार ही नहीं पूरे इलाके में मातमी सन्‍नाटा परसा था। सड़क पर एक ब्रेकर ने उसकी जान ले ली। गई तो थी बेचारी अपने पिया के लिए खुद को सजाने-संवारने लेकिन किस्‍मत में शायद वैवाहिक सूख उसे लिखा ही नहीं था। इसके भाई की भी एक दिन बाद होनी थी।

loksabha election banner

घटना जमुई का है। कोहबरबा-झाझा मुख्य मार्ग स्थित बगधासवा नदी के समीप सोमवार देर शाम ब्रेकर पार करने के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई।  बाइक पर एक युवती और दो उसका भाई सवार था। बाइक के गिरने के साथ ही युवती को काफी चोट आई, जिससे तत्‍काल उसी जगह उसकी मौत हो गई। बाइक पर सवार दो अन्य लोग और बाइक सुरक्षित है|

मगही निवासी कपिल देव दास की इकलौती पुत्री रुबीना कुमारी (20 वर्ष) की मौत की सूचना पर सभी लोग शोक में डूब गए हैं। रुबीना अपने मौसेरे भाई और गांव के भाई के साथ बाइक से आइब्रो बनवाने के लिए गई थी। उसे सिंगार का भी सामान खरीदना था। झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत धमना बाजार के ब्यूटी पार्लर से वह अपने गांव मगही लौट रही थी।

जानकारी के अनुसार रुबीना का 24 मई यानी सोमवार रात को शादी होना था। मंगलवार 25 मई को रुबीना के बड़ा भाई का शादी होना था। युवती की शादी नाजारी लक्ष्मीपुर निवासी गणेश दास का पुत्र छोटे लाल दास से तय हुआ था। सारी तैयारियां शादी की पूरी हो चुकी थी।  लेकिन मृतक युवती का ब्यूटी पार्लर जाने का शौक पूरी तैयारी को मातम में बदल दिया।  स्वजन ने बताया कि युवती को ब्यूटी पार्लर एवं बाजार जाने के लिए सभी लोग मना किया था,  लेकिन वह खुद चली गई। दोनों परिवार के नए रिश्ते जोड़ने से काफी खुशी का माहौल था रिश्ते नातेदार काफी उत्साहित है। लेकिन जिस बेटी की सुबह डोली उठने की उस बेटी की रात में ही अर्थी उठ गई। घटना के बाद मृतक युवती के घर कोहराम मच गया। देखते ही देखते उनके शुभचिंतकों एवं रिश्तेदारों की भीड़ घटनास्थल पर जमा होने लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.