Move to Jagran APP

भागलपुर में लड़की प्रेमी के साथ फरार, घर वालों ने लड़के के घर पहुंच उठा ली 'तलवार', की जमकर मारपीट

भागलपुर में एक लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इधर घर वालों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वे आग बबूला हो उठे। इसके बाद वे लड़के के घर पहुंच गए। आक्रोशितों ने लड़के के घरवालों के साथ जमकर मारपीट की।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 07:39 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 07:39 AM (IST)
भागलपुर में लड़की प्रेमी के साथ फरार, घर वालों ने लड़के के घर पहुंच उठा ली 'तलवार', की जमकर मारपीट
भागलपुर में प्रेम प्रसंग का मामला- लड़की घर से लापता।

संवाद सूत्र, भागलपुर: जिले के नाथनगर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में प्रेम प्रसंग के मामले में सोमवार की शाम जमकर मारपीट हुई। मारपीट की असल जड़ प्रेमी का प्रेमिका को लेकर फरार हो जाना रही। मामले में प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी के घर में घुसकर मारपीट की। जमकर लाठी डंडे चले।

loksabha election banner

इस मारपीट के बाद भी दोनों पक्षों की ओर से थाने में किसी प्रकार की कोई शिकायत या आवेदन नहीं दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का एक लड़का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को लेकर फरार हो गया। आक्रोशित लड़की के स्वजन ने लड़के के घर पहुंचे ,लेकिन वहां लड़का नही मिला तो उन लोगो ने उसके स्वजनो को पीट दिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया मनोहरपुर गांव में एक लड़का गांव की ही लड़की को लेकर फरार हो गया है।इसी को लेकर दोनो पक्षों में मारपीट हुई है।लिखित शिकायत मिलने पर जांच कर विधि सम्मत करवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आगरा की अफसर बिटिया इनायत खान ने किया शिवलिंग पर जलाभिषेक, फिर ऐतिहासिक सुंदरीधाम मंदिर का निरीक्षण

फेसबुक में फर्जी आईडी बना की ब्लैकमेलिंग

  • आपत्तिजनक पोस्ट कर ब्लैकमेलिंग का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र,नारायणपुर: भवानीपुर ओपी क्षेत्र में नाबालिग किशोरी का फेसबुक आईडी पर फोटो एडिटिंग कर वीडियो क्लिप बनाकर वायरल करना, चैटिंग कर ब्लैकमेल करना एवं घर मे शादी समारोह के दौरान जबरन लड़की व महिलाओ के साथ शादी समारोह कार्यक्रम के दौरान युवती एवं महिलाओं के साथ सेल्फी लेना, आपत्तिजनक भड़काऊ व्यंग्य करने के साथ वरमाला के दौरान बारात एवं सारात लोगों के साथ जबरन मारपीट करना एवं लड़की को अगवा करने की धमकी को लेकर पीड़ित ने भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।उक्त जानकारी थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने देते हुए बताया की मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है। जांच के बाद इसपर कठोर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.