Move to Jagran APP

चार वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी भी नाबालिग, भेजा सुधारगृह, क्षेत्र में तनाव

किशनगंज में एक नाबालिग लड़का ने एक चार वर्षीय मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 09:45 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 09:45 AM (IST)
चार वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी भी नाबालिग, भेजा सुधारगृह, क्षेत्र में तनाव
चार वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी भी नाबालिग, भेजा सुधारगृह, क्षेत्र में तनाव

किशनगंज, जेएनएन। किशगनंज में चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामला के बाद क्षेत्र में तनाव है। बुधवार सुबह तनाव को देखते हुए पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाया। पुलिस ने कहा कि आरोपी हिरासत में है। मामले की जांच की रही है। आरोपी को सुधार केंद्र भेज दिया गया है। इसलिए दोनों पक्ष के लोग तनाव में ना रहें। सही और उचित न्याय किया जाएगा। सतर्कता के लिए गांव में पुलिस बल को वहां तैनात कर दिया गया है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, कोचाधामन थाना क्षेत्र निवासी चार वर्षीया बच्ची के साथ एक नाबालिग लड़के द्वारा दुष्कर्म की चेष्टा करने का मामला सामने आया है। सोमवार रात को पीडि़ता के स्वजन की लिखित शिकायत पर कोचाधामन थाना में आरोपित के विरुद्ध पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को पुलिस पीडि़ता का मेडिकल जांच व 164 का बयान दर्ज कराने के लिए उसे किशनगंज लाई। आरोपित को पूर्णिया बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार पीडि़ता के पिता की मौत आठ वर्ष पूर्व हो गई थी। इसके बाद से पीडि़ता की मां अपने तीन संतानों को लेकर मायके में ही रहकर बच्चों की परवरिवश करने लगी। सोमवार को पीडि़ता की मां और मामा घर के पड़ोस में मक्का तोड़ रहे थे। पीडि़ता अपने दिव्यांग मामा के साथ घर में थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला नाबालिग आरोपित चुपके से पीडि़ता के कमरे में प्रवेश कर उसके साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म की चेष्टा करने लगा। इस दौरान पीडि़ता के दिव्यांग मामा ने किसी तरह घर से बाहर निकल कर उसने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। बच्ची द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद स्वजन मामले की शिकायत लेकर आरोपित के घर पहुंचे, लेकिन आरोपित के घरवालों ने उन्हें गाली-गलौज कर भगा दिया। घटना से परेशान स्वजन सोमवार शाम को मामले की शिकायत लेकर कोचाधामन थाना जा पहुंचे।

पीडि़त बच्ची के स्वजन के फर्द बयान पर कोचाधामन थाना में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। - अनवर जावेद अंसारी, एसडीपीओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.