जागरण संवाददाता, पूर्णिया। पापा कहते है बड़ा नाम करेगा, बेटा हमारा बड़ा काम करेगा। ये गाना बड़े बाप के इन चार बिगड़ैल बेटों पर सटीक बैठ रहा है। सोमवार की रात काली हुंडई क्रेटा कार नम्बर बीआर-11-एयू-8055से नशे की हालत में गुलाबबाग के चार बड़े बाप के चार बिगड़ैल बेटे को सदर थाने की पुलिस ने गुलाबबाग बायपास से गिरफ्तार कर लिया।

ये चारों शराब की पार्टी कर हुंडई क्रेटा कार से तेज आवाजों में गाना बजाते हुए एवं तेज गति से रात के तकरीबन एक बजे शहर में घूम रहे थे। पुलिस ने इनके वाहन को खदेड़ कर पकड़ा। बताया जाता है कि नशे में धुत इन युवकों द्वारा शराब पीकर गाड़ी थाना में ले जाने की शर्त लगाई थी। वे शराब पीकर थाना में गाड़ी पर सवार होकर तेज आवाज में गाना बजाते हुए थाना में घुसे भी। मगर इसी दौरान सदर थाना अध्यक्ष मधुरेन्द्र किशोर की नजर इस वाहन पर पड़ गयी। थाना अध्यक्ष को वाहन के इस तरह से थाना परिसर में घुसने एवं बाहर निकलने को लेकर शंका हुआ और उन्होंने गश्ती वाहन से उस वाहन का पीछा करना शुरू किया। घंटे भर इन नशेडियों और पुलिस के वाहन के बीच आंख मिचौनी का खेल चलता रहा।

गिरफ्तार युवक

  • 1. अंकित गुप्ता, उम्र 21 वर्ष, पिता-चन्द्र घोष गुप्ता, शनि मंदिर, गुलाबबाग, पूर्णिया
  • 2. विजय पाल, उम्र 29 वर्ष, पिता-भजन पाल, घोष पाड़ा, गुलाबबाग, पूर्णिया
  • 3. विक्रम कुमार, उम्र 29 वर्ष, पिता-ब्रह्मदेव यादव, घोष पाड़ा, गुलाबबाग, पूर्णिया
  • 4. सौरभ कुमार, उम्र 21 वर्ष, पिता-मदन जायसवाल, चंदन नगर, गुलाबबाग, पूर्णिया

आखिरकार सदर पुलिस ने अन्य वाहनों को भी इस वाहन को पकडऩे में लगाया जिसके बाद इस वाहन को बायपास रोड में पकड़ा गया। गिरफ्तारी के बाद इन चारों को ब्रेथ एनालाइजर लगा कर चेक किया गया तो शराब की पुष्टि हुई। ये चारों गुलाबबाग के ही रहने वाले है। सभी युवकों के पकड़े जाने के बाद पुलिस इन्हें थाना ले आई और जेल भेज दिया।

Edited By: Dilip Kumar Shukla