Move to Jagran APP

अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मिले पूर्व सांसद, कहा-मोदी ही देश की जरूरत

मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान के तहत लगातार भाजपा कार्यकर्ता दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम कार्यकर्ताओं की टोली में लोगों के घर जाकर भाजपा का स्टीकर और झंडा लगा रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 04:59 PM (IST)
अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मिले पूर्व सांसद, कहा-मोदी ही देश की जरूरत
अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मिले पूर्व सांसद, कहा-मोदी ही देश की जरूरत

भागलपुर [जेएनएन]। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सबौर और पीरपैंती में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' अभियान के तहत जनसभा को संबोधित किया। भाजपा परिवार के घरों में झंडा लगाया और स्टीकर चिपकाया। हुसैन ने अभियान के तहत भाजपा नेताओं के घर झंडा फहरा कर केंद्र सरकार के कार्यक्रमों की जानकारी दी।

loksabha election banner

सबौर में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के मकसद में सक्रिय होने की अपील की। मोदीनगर में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से विचार साझा किए। सन्हौला के महियामा में बाल योगी आशीष आनंद महाराज के प्रवचन में पहुंचकर श्रद्धालुओं को संबोधित किया। पीरपैंती के श्रीनगर निवासी नंदकिशोर पांडे जिनकी कुछ दिनों पूर्व हत्या कर दी गई थी, उनके परिजन से मुलाकात की। सामपुर में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। झुरकुसिया में भी जनसंपर्क किया।

गोलू के परिजन से मिले शाहनवाज, सांत्वना दी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन श्रीनगर गांव पहुंचे और गोलू के पिता रजनीश उर्फ बुआ पांडे से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। परिजन शहनवाज हुसैन के पहुंचते ही फफक कर रो पड़े और न्याय दिलाने की मांग की। शहनवाज ने ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। बता दें कि अपराधियों ने चौदह वर्षीय गोलू की हत्या कर दी थी।

यहां के बाद शाहनवाज झुरकुसिया में काली मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुए। क्षेत्र भ्रमण के दौरान जगदीशपुर में विजय राय के आवासीय परिसर में कहा कि देश के हित के लिए नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाएं। मौके पर भाजपा अध्यक्ष शिवबालक तिवारी, शीतांशु मंडल, जदयू अध्यक्ष विवेका गुप्ता, ललन पासवान, ऋषिकेश सिंह, प्रदीप सिंह, मिठू पाण्डे, सन्तोष सिन्हा, सुरेन्द्र सिंह, सुशील सिंह, दीपक आनंद, गौतम सिन्हा, मो जैकी, रोहित पासवान, अशोक गुप्ता, हरेराम शर्मा, पप्पू साह, विपिन कुमार, विजय राय, विनोद यादव फौजी, मुन्ना चौधरी आदि थे।

पथ निर्माण विभाग बनाएगा दियारा की सड़क : शाहनवाज
भागलपुर के खाते में एक और उपलब्धि जुड़ी है। पीरपैंती के दियारा क्षेत्र की एक सहित दो अन्य सड़कों को पथ निर्माण विभाग ने अपने अधीन ले लिया है। अब इन सड़कों का विकास पथ निर्माण विभाग करेगा। पहले ये सड़क ग्रामीण कार्य विभाग के अधीन थी।
यह जानकारी पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को दी। हुसैन ने कहा कि भागलपुर जिले के अंतर्गत पीरपैंती डोमिनियां चौक से झारखंड की सीमा वाया पीरपैंती बाजार -चौखंडी -बाखरपुर-बाबुपुर की सड़क को पथ निर्माण विभाग ने ले लिया है। इसकी लंबाई करीब 15.80 किलोमीटर है। कहा कि ग्रामीण कार्य विभाग के अधीन होने से इस सड़क की ऊंचाई कम थी और बाढ़ में सड़क टूट जाया करती थी। हुसैन ने कहा कि पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव के आभारी हैं।


उन्होंने उनकी अनुशंसा मानी और दियारा क्षेत्र के लोगों को बड़ा तोहफा दिया। अब इस सड़क का निर्माण नए सिरे से होगा और दियारा क्षेत्र के लोगों की बाढ़ के दिनों की बड़ी समस्या हल हो जाएगी। कहा कि खवासपुर से पीरपैंती रोड और बाराहाट से झारखंड सीमा तक दो अन्य सड़कों को भी पथ निर्माण विभाग के तहत लेने की अनुशंसा को स्वीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही इसे भी मंजूरी मिल जाएगी। इससे पहले पथ निर्माण विभाग के द्वारा अनादिपुर से पीरपैंती तक 26 किलोमीटर सड़क को उच्च गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य उनकी अनुशंसा पर शुरु किया गया है। इस सड़क की निर्माण राशि 17 करोड़ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.