संवाद सूत्र, सहरसा। सहरसा जिले में शराबतस्करों के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार छेपामारी अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को इसी अभियान के तहत वैद्यनाथपुर-सौरबाजार मुख्य मार्ग पर विश्वकर्मा चौक के समीप छापेमारी कर पुलिस ने 29 कार्टन में बन्द 250.65 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने एक झारखंड नम्बर की बोलेरो भी जब्त किया है।

पुलिस शिविर प्रभारी मजबुद्दीन अहमद ने बताया कि गुरुवार की सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्कर द्वारा बोलेरो से शराब की खेप लाया जा रहा है। प्राप्त सूचना के आलोक में उनके नेतृत्व में एएसआई नकुल पासवान सहित सशत्र बल द्वारा छापेमारी की गई।

उन्होंने बताया कि काला कलर की बोलेरो में रखे 29 कार्टन में बंद 250.65 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। वहीं काला रंग की बोलेरो को भी जब्त किया गया। पुलिस को देखते ही तस्कर वाहन छोड़कर फरार हो गया। चालक भी गाड़ी छोड़कर भाग गया।

देसी कट्टा व दो गोली के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

धोरैया-सन्हौला मुख्य पथ पर बस स्टैंड के पास कट्टा व दो कारतूस के साथ तीन युवकों को पुलिस ने चोरी की कार के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक का नाम राजा कुमार साकिन घसिया, संतोष कुमार एवं मांगन कुमार बारकोप डेरु थाना धोरैया का रहने वाला है।

बताया जाता है कि रविवार की रात राजा कुमार ने हत्या की नीयत से घसिया गांव निवासी जीतू कुमार के उपर गोली चलाई थी। पर गोली जीतू को नहीं लगने पर वह किसी तरह जान बचाकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने पुलिस बलों के साथ बस स्टैंड पहुंचकर एक चोरी की कार में बैठे तीनों बदमाशों को घेर लिया। इस दौरान तलाशी अभियान में राजा के पास कट्टा व दो कारतूस के साथ एक खोखा बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों ही बदमाशों के पास से उक्त हथियार बरामद किया गया है। वह झारखंड से चोरी की कार में शराब लेकर भागलपुर जाता है। जिसपर आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए तीनों को जेल भेज दिया गया है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla