Move to Jagran APP

पुलिस जीप के उड़े परखच्चे, एक एएसआइ सहित पांच जवान जख्मी

भागलपुर-नवगछिया विक्रमशिला सेतु के एप्रोच पथ पर शनिवार की रात एक ट्रक ने पुलिस की गश्ती गाड़ी को पीछे से धक्का मार दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 11:25 PM (IST)
पुलिस जीप के उड़े परखच्चे, एक एएसआइ सहित पांच जवान जख्मी
पुलिस जीप के उड़े परखच्चे, एक एएसआइ सहित पांच जवान जख्मी

भागलपुर । भागलपुर-नवगछिया विक्रमशिला सेतु के एप्रोच पथ पर शनिवार की रात एक ट्रक ने पुलिस की गश्ती गाड़ी को पीछे से धक्का मार दिया। इसमें पुलिस जीप सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से जा टकराई। इस घटना में परबत्ता थाने के एक एएसआइ, चार डीएपी जवान सहित निजी चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस जीप के भी परखच्चे उड़ गए। एप्रोच पथ पर कलबलिया धार के समीप यह हादसा हुआ। घटना की सूचना पर परबत्ता थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायल जवानों को इलाज के लिए आनन-फानन जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया। वहां घायलों का हाल जानने एसपी निधि रानी भी पहुंचीं। एक जवान फुलेश्वर कुमार की स्थिति काफी गंभीर थी, जिसे पटना रेफर किया गया। घायलों में परबत्ता थाने के जमादार दरभंगा जिले के बहादुरपुर निवासी सुनील कुमार सिंह, डीएपी जवान मोतिहारी जिले के महाशकर, डीएपी जवान मुंगेर के धरहरा निवासी अविनाश कुमार, डीएपी जवान शातनु कुमार, डीएपी जवान औरंगाबाद निवासी फुलेश्वर कुमार और निजी ड्राइवर नवगछिया परबत्ता निवासी संजय कुमार शामिल हैं। एसपी ने बताया कि अविनाश सिंह की हेड इंजूरी होने के कारण आइजीएमएस हॉस्पिटल पटना रेफर किया गया है। बाकी जवानों का इलाज मायागंज हॉस्पिटल में चल रहा है।

loksabha election banner

----

पीछे से धक्का मारते ही दूसरे ट्रक के सामने चली गई जीप

परबत्ता पुलिस एप्रोप पथ पर रात्रि गश्ती में थी। इसी दौरान रात्रि लगभग डेढ़ बजे नवगछिया से भागलपुर की ओर जा रहे एक खाली ट्रक (एनएल 01 एए 9579) ने गश्ती गाड़ी को पीछे से जोरदार धक्का मार दिया। लिहाजा, पुलिस जीप सड़क के दूसरे लेन में चली गई। तभी सामने से भागलपुर की तरफ से आ रहे दूसरे ट्रक (एनएल02 एन3630) से भी जीप की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें एक एएसआई सहित छह जवान जख्मी हो गए। पुलिस जीप को पीछे से धक्का मारने वाला चालक ट्रक छोड़कर घटना के बाद भाग निकला। जबकि सामने से धक्का मारने वाला चालक पकड़ लिया गया। पुलिस ने दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया है। दोनों ट्रक नागालैंड की बताई जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.