जमुई, जेएनएन। जमुई- मलयपुर मुख्य मार्ग पर शास्त्री कॉलोनी स्थित बजाज शोरूम के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार दो युवकों को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में घायल हुए दोनों युवक को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल भेजा गया। चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है। मृतक युवक की पहचान सुल्तानगंज जिले के दिलगौरी मुहल्ला निवासी अंसार अंसारी के पुत्र आशिफ अंसारी के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान शहर के निमारंग मुहल्ला निवासी मु. शमशेर अंसारी के पुत्र मु. इरफान अंसारी के रूप में हुई है। स्वजनों ने बताया कि मृतक आशिफ अंसारी अपने साला के साथ बाइक से बजाज शोरूम इंश्योरेंस पेपर लेने गया था। वहां से लौटने के दौरान जैसे ही बाइक सड़क पर आई ,वैसे ही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मारते हुए फरार हो गया। बाइक पर बैठे आशिफ के सर में गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। बाइक चला रहा उनका साला ट्रक की ठोकर से दूर जा गिरा जिससे वह घायल हो गया।

12 सितंबर को हुई थी शादी

बता दें कि सुल्तानगंज जिले के दिलगौरी मुहल्ला निवासी अंसार अंसारी के पुत्र आशिफ अंसारी की शादी नगर परिषद क्षेत्र के निमारंग मुहल्ला निवासी मु. शमशेर अंसारी की बेटी से 12 सितंबर को हुई थी। शादी के रीति-रिवाज को लेकर वह अपने ससुराल आया हुआ थाऔर अपने साला के साथ शोरूम जा रहा था।

बसने से पहले ही उजड़ गया घर,पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

इधर युवक के मौत की खबर बिजली की तरह पूरे मुहल्ले में फैल गई। पूरा परिवार शोक में डूब गया। शव को देखने पहुंचे लोगों की आंखें नम हो गई। मृतक के स्वजन के आते ही सदर अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। चीख-पुकार से पूरा माहौल गनगीन रहा। इधर मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। पति के गम में बार- बार बेहोश हो रही थी। बता दें कि मृतक युवक तीन भाइयों में बड़ा भाई था। वह सिलाई का काम करता था। युवक की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस