Move to Jagran APP

धोखे से पिला दी शराब: नशे में झूमती लड़की से पांच दोस्तों ने किया गैंगरेप

ब्वॉयफ्रेंड ने फोन कर मिलने बुलाया और फिर अपने पांच दोस्तों और गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पार्टी मनाई, सबने शराब पी और लड़की को भी शराब पिलाई, फिर सबने मिलकर उसके साथ कुकर्म किया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 20 Nov 2017 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 20 Nov 2017 10:20 PM (IST)
धोखे से पिला दी शराब: नशे में झूमती लड़की से पांच दोस्तों ने किया गैंगरेप
धोखे से पिला दी शराब: नशे में झूमती लड़की से पांच दोस्तों ने किया गैंगरेप

भागलपुर [जेएनएन]। दोस्त ने ही धोखा दिया, फोन करके गर्लफ्रेंड को अपने कमरे में बुलाया और फिर पांच दोस्तों संग पार्टी मनाई। लड़कों ने धोखे से लड़की को शराब पिला दी और फिर नशा आने के बाद पांचों लड़कों ने नशे में झूमती लड़की से बारी-बारी दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

घटना जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के बड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप की है, जहां नवगछिया की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा एक कमरे में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती थी, उसकी दोस्ती भागलपुर के भगवती अपार्टमेंट में रहने वाले एक छात्र से हो गई, दोनों की बातें होती थीं, धीरे-धीरे दोनों की गहरी दोस्ती हो गई। 

एक दिन युवक ने छात्रा को अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां उसके पांच और दोस्त मौजूद थे। सबने मिलकर खाना खाया और पार्टी मनाई। फिर बातचीत करते हुए एक युवक ने शराब निकाली और फिर सबने चीयर्स किया। उन्होंने छात्रा को भी शराब पीने को कहा, जब उसने माना किया तो उसे जबरन शराब पिलाई।

कुछ देर के बाद छात्रा को नशा चढ़ गया और वह सुध-बुध खो बैठी फिर पांचों लड़कों ने घंटे भर तक बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी हालत में उसके घर पहुंचा दिया।

जब छात्रा को होश आया तो वह अर्धनग्न अवस्था में थी और उसे अपने साथ हुई घटना की जानकारी हुई, उसने रोते हुए कपड़े पहने और थाने पहुंच गई, जहां उसने अपनी पूरी बात बताई और पांचों लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना के बाद लड़के फरार बताए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.