Move to Jagran APP

Acid attack : अब तक नहीं मिली फोरेंसिक की फाइल रिपोर्ट और डीएनए रिपोर्ट Bhagalpur News

19 अप्रैल की रात अलीगंज में एक छात्रा पर तेजाब से हमले की बात सामने आई। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में 39वें दिन 27 मई को उसकी मौत हो गई।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 02:07 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 02:07 PM (IST)
Acid attack : अब तक नहीं मिली फोरेंसिक की फाइल रिपोर्ट और डीएनए रिपोर्ट Bhagalpur News
Acid attack : अब तक नहीं मिली फोरेंसिक की फाइल रिपोर्ट और डीएनए रिपोर्ट Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। अलीगंज में छात्रा पर हुए तेजाब से हमला मामले में जेल में बंद आरोपित प्रिंस भगत और राजा यादव पर चार्जशीट करने के पूर्व पुलिस कानूनी सलाह लेगी। वहीं जिन दो युवकों का नाम मामले में आया है। उसे अभियुक्त बनाने के लिए कई बिंदुओं पर जांच का निर्देश दिया है। पुलिस को अब तक एफएसएल की फाइनल रिपोर्ट और डीएनए रिपोर्ट नहीं मिली है। इस लेकर जांच में दिक्कत आ रही है। बता दें कि 19 अप्रैल की रात छात्रा पर तेजाब से हमला हुआ था।

loksabha election banner

बता दें कि 19 अप्रैल की रात अलीगंज में एक छात्रा पर तेजाब से हमले की बात सामने आई। उसे मायागंज अस्पताल ले जाया गया। बेहतर इलाज के लिए उसे बनारस भेजा गया। 38 दिन बाद उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी। तब सरकारी खर्च पर छात्रा को एयर एंबुलेंस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 39वें दिन 27 मई को उसकी मौत हो गई।

इसके बाद शव का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। शव को भागलपुर भेज दिया गया। बरारी में उसका अंतिम संस्कार किया गया। दिल्‍ली में हुई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार छात्रा की मौत आग लगने से हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.