भागलपुर। महादेव सिंह कॉलेज के पार्ट वन की छात्रा को अश्लील और धमकी भरा मैसेज भेजने वाले तीन बच्चों के पिता रंजन कुमार को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह आदमपुर में प्राइवेट मिस्त्री का काम करता है। लगातार परेशान किए जाने से आजिज हो छात्रा ने थाने में रंजन के खिलाफ शिकायत की। जिसके बाद बरारी पुलिस चौकी के एएसआइ मदन मोहन यादव ने उसे आदमपुर से धर दबोचा। उसके खिलाफ आइटी एक्ट लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल और कई सिम बरामद किया है।

गोपालपुर की है पीड़िता

पीड़िता नवगछिया के गोपालपुर और अश्लील मैसेज भेजने वाला रंजन मुंगेर जिले के कल्याणपुर, बरियारपुर का रहने वाला है। आरोपित की शादी कटिहार के खैरिया में हुई है। उसके तीन बच्चे हैं।

30 जनवरी से कर रहा था परेशान

पीड़िता के मुताबिक 30 जनवरी से रंजन नंबर बदल-बदलकर उसके मोबाइल पर कॉल और मैसेज कर रहा है। मैसेज का जवाब नहीं देने पर अश्लील बातें लिखकर भेजता है। धमकी भी देता है कि यदि वह उससे बात नहीं करेगी तो उसके पिता और भाई को नुकसान पहुंचा देगा। डर के मारे वह इतने दिनों तक पुलिस से शिकायत नहीं कर पा रही थी। परेशान हो अंतत: उसने अपने परिवार को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद पिता उसे लेकर बरारी पुलिस चौकी पहुंचे और आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

आरोपित की सफाई

आरोपित रंजन ने बताया कि छात्रा उसके साथ पहले बात करती थी। एक दिन छात्रा के साथी ने उसे गाली गलौज कर दिया। जिसके बाद उसने छात्रा को गलत बातें लिखकर भेजी।

By Jagran