Move to Jagran APP

मानवता हुई शर्मसार : बच्ची रहती थी बीमार... त्रस्त होकर पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम Bhagalpur News

मृतक बच्‍ची की मां ने बताया कि सभी काम निपटा कर रात को वह अपनी बेटी करुणा के साथ सो गई। जब रात को अचानक नींद टूटी तो बेटी उसके पास नहीं थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 09:54 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:54 AM (IST)
मानवता हुई शर्मसार : बच्ची रहती थी बीमार... त्रस्त होकर पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम Bhagalpur News
मानवता हुई शर्मसार : बच्ची रहती थी बीमार... त्रस्त होकर पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। बीमार बेटी से त्रस्त होकर पिता ने खौफनाक कदम उठाया। इस कदम से मानवता शर्मसार हो गई। बीमार बच्ची का उपचार नहीं हो पाने के कारण उसके माता पिता में अक्सर विवाद होता था। जानकारी के अनुसार बाथ थाना क्षेत्र की नयागांव पंचायत अंतर्गत हलकराचक गांव में मंगलवार देर रात एक पिता ने अपनी ही तीन वर्षीय बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की मां रूणा देवी ने बताया कि सभी काम निपटा कर मंगलवार रात को वह अपनी बेटी करुणा के साथ सो गई। जब रात को अचानक नींद टूटी तो बेटी उसके पास नहीं थी। महिला ने शोर मचाया और गांव के लोगों को बुला लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी। रात में स्थानीय लोगों द्वारा बच्ची की काफी खोजबीन की गई लेकिन, उसका पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

बुधवार सुबह बच्ची का शव घर से करीब एक किलोमीटर दूर सुनसान बहियार स्थित कुएं में मिला। पुलिस ने अपने स्तर से जांच की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) निसार अहमद शाह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी मृतका के पिता रोशन यादव से ली तो वह अपने ही बयानों में उलझता गया। जिसके बाद डीएसपी ने शक के आधार पर तुरंत उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

उसने बताया कि बच्ची की बीमारी के कारण अक्सर उसके और उसकी पत्नी के बीच विवाद होता था। इसलिए उसने मंगलवार की देर रात पत्नी के सो जाने के बाद बच्ची को ले जाकर कुएं में फेंक दिया। डीएसपी निसार अहमद शाह ने मामले की पुष्टि के लिए भागलपुर से एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया, जहां फॉरेंसिक टीम ने मृतका के पिता के फिंगर प्रिंट लेकर घटनास्थल का मुआयना किया।

बताते चलें कि रोशन यादव और रूणा देवी की कुल चार संतानें हैं, जिनमें से तीन बेटियां और एक बेटा है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि बच्ची की मां ने थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.