संवाद सूत्र, हवेली खडगपुर (मुंगेर): थाना क्षेत्र स्थित छोटी मधुबन गांव में किसान चैतन्य चौड़े से बदमाशों ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। मामले को लेकर पीड़ित किसान ने हवेली खड़गपुर थाना में आवेदन देकर पांच लोगों पर केस दर्ज कराया है। इस संबंध में पीड़ित किसान ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि 30 जून की शाम घर पर गांव के ही शंकर मुर्मू, पप्पू मुर्मू, गोरेलाल मुर्मू, नरेश मुर्मू व विजय हांसदा पहुंचा और पांच लाख रुपये बतौर रंगदारी देने की बात कही। विरोध करने पर पैकेट से हथियार के बल पर दस हजार रुपये छीन लिया।

जाते समय पांचों ने कहा है कि अभी तो बेटे की जमीन पर लगा हुआ खंभा और तार ही तोड़े हैं। सभी ने धमकी दिया है कि जमीन और परिवार को जिंदा देखना चाहते है तो पांच लाख पहुंचा देना, नहीं तो सभी को मार देंगे। घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में हैं। किसान ने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में खड़गपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • -छोटी मधुबन गांव में किसान चैतन्य चौड़े से मांगी रंगदारी
  • -घर पहुंचकर बदमाशों ने किसान सहित पूरे परिवार को धमकाया
  • -पैकेट में रखे दस हजार रुपये भी छीन लिया, पांच पर मुकदमा
  • -घटना के बाद दहशत में किसान का परिवार, जांच में जुटी पुलिस

दो पक्षों के बीच मारपीट, तीन जख्मी

संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर): थाना क्षेत्र के चोरगांव गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दो महिलाएं एक बच्चा जख्मी हो गया। सभी जख्मी का इलाज असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया। बता दें कि चोरगांव गांव में पप्पू यादव की पत्नी नीतू देवी व छोटू यादव की पत्नी मौसम देवी लीला कुमारी, नेहा कुमारी के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई। पप्पू यादव की पत्नी नीतू देवी व इंद्रदेव यादव की पत्नी नेहा देवी व एक बच्चा साजन कुमारी जख्मी हो गया।

असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डा. विपिन कुमार ने तीनों जख्मियों का इलाज किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट मामले का कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Edited By: Shivam Bajpai