Move to Jagran APP

मारवाड़ी कालेज केंद्र पर स्नातक पार्ट वन कापी का मूल्यांकन कार्य बाधित, शिक्षकों ने की बकाया भुगतान की मांग

मरवाड़ी कालेज केंद्र पर शिक्षकों ने बकाया वेतन के भुगतान की मांग करते हुए कांपी जांचने के काम से मना कर दिया। शिक्षकों की मांग है कि पहले उन्हें गत वर्ष का बकाया दिया जाए। मंगलवार से केंद्र पर बीए पार्ट वन की कापी का मूल्यांकन होना था लेकिन...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 11:55 AM (IST)
मारवाड़ी कालेज केंद्र पर स्नातक पार्ट वन कापी का मूल्यांकन कार्य बाधित, शिक्षकों ने की बकाया भुगतान की मांग
नहीं जांची गई कापियां, तो लाजमी है लटकेगा रिजल्ट।

जागरण संवाददाता, भागलपुर : मारवाड़ी कालेज केंद्र पर स्नातक पार्ट वन कापी का मूल्यांकन मंगलवार से शुरू होने वाला था, पर संबंद्ध कालेजों के कुछ शिक्षकों ने पिछले बकाया भुगतान को लेकर कार्य का बहिष्कार कर दिया। वे लोग मूल्यांकन केंद्र से बाहर चले गए। वहीं दूसरी ओर मारवाड़ी कालेज के एक वरीय शिक्षक मूल्यांकन सूची में नाम नहीं होने से भड़क गए। उन्होंने मूल्यांकन कार्य का विरोध कर दिया। इस कार्य में लगे अन्य शिक्षकों को भी केंद्र से बाहर करने के लिए दबाव बनाया। इ

loksabha election banner

सको लेकर कुछ शिक्षक आक्रोशित हो गए। इसकी जानकारी होने पर कालेज के प्राचार्य डा. केसी झा पहुंचे। उन्होंने शिक्षकों से कहा कि उनकी जो भी समस्या है, उसके लिए बात करें। बेवजह कार्य बाधित ना करें। समझाने के बाद शिक्षक शांत हुए। तब जाकर कुछ शिक्षकों ने मूल्यांकन शुरू किया। जिन शिक्षकों ने भुगतान के लिए कार्य बहिष्कार किया है उनके मुद्दे पर बुधवार को बात होगी।

इग्नू ने बढ़ाई नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि

जासं, भागलपुर : इग्नू ने जुलाई सत्र में नामांकन लिए आनलाइन आवेदन करने की तिथि 30 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी है। यह जानकारी क्षेत्रीय निदेशक डा. सारह नसरीन ने बताया कि छात्र स्नातक और स्नातकोतर स्तर के कोर्स में नामांकन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- योगनगरी टू मायानगरी: मिली स्पेशल ट्रेन, ये रहा रनिंग स्टेटस, भागलपुर-एलटीटी सुपरफास्ट पर दबाव होगा कम

मारवाड़ी कालेज में लगेगा कोरोना का टीका

जासं, भागलपुर : मारवाड़ी कालेज स्थित सेहत केंद्र में कोविशिल्ड वैक्सीनका पहला और दूसरा डोज दिया जाएगा। सुबह 11.00 बजे से दोपहर दो बजे तक टीकाकरण होगा। यह जानकारी सेहत केंद्र के इंचार्ज डा. आशीष कुमार मिश्रा ने दी। टीका लेने के लिए कोई भी व्यक्ति आधार कार्ड की फोटो कापी लेकर आ सकता है।

भागलपुर में कोरोना से मरे 44 मृतकों के स्वजन लापता, एक करोड़ 76 लाख रुपयों वापस करेगा बिहार आपदा विभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.