Move to Jagran APP

Bihar Crime: भागलपुर में आठ साल की बच्ची के साथ नाबालिग चचेरे भाइयों ने किया दुष्कर्म

बिहार के भागलपुर में आठ साल की बहन के साथ नाबालिग चचेरे भाइयों ने दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपित पक्ष ने पीड़िता की मां को धमकाया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 10:28 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 10:28 PM (IST)
Bihar Crime: भागलपुर में आठ साल की बच्ची के साथ नाबालिग चचेरे भाइयों ने किया दुष्कर्म
Bihar Crime: भागलपुर में आठ साल की बच्ची के साथ नाबालिग चचेरे भाइयों ने किया दुष्कर्म

भागलपुर, जेएनएन। जीरोमाइल इलाके के रानी तालाब की आठ साल की बच्ची के साथ उसके दो चचेरे भाइयों ने ही दुष्कर्म किया। मामले में बच्ची की मां ने जीरोमाइल थाने में मामला दर्ज कराया है। दोनों आरोपित भी नाबालिग हैं। इस कारण कार्रवाई के लिए पुलिस मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले में कार्रवाई के लिए थानेदार राजरतन को निर्देश दिए गए हैं। 

loksabha election banner

काफी पूछने पर बेटी ने दी मां को जानकारी

बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि 23 जुलाई की शाम में वह बेटी को खाना खाने के लिए बुला रही थी। बार-बार बुलाने पर भी वह कमरे से बाहर नहीं निकल रही थी। जब वह बेटी के कमरे में गईं तो उनकी बेटी रो रही थी। शुरू में तो उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन काफी पूछने पर मां को घटना की जानकारी दी। 

बाथरूम में बंद कर दिया घटना को अंजाम

बेटी ने उन्हें बताया कि 22 जुलाई की रात घर के बाथरूम में दोनों चचेरे भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इसका विरोध करने और चिल्लाने पर दोनों भाइयों ने बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दोनों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। घटना के बाद से वह सदमे में थी। 

आरोपित पक्ष ने पीड़िता की मां को धमकाया

घटना की जानकारी होने के बाद बच्ची की मां आरोपितों के स्वजन के पास पहुंचीं। उन्होंने जब शिकायत की तो उन लोगों ने उल्टे उन्हें और बेटी को लेकर भी गलत टिप्पणी करते हुए उनके साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद बच्ची की मां थाना पहुंची। 

महिला पदाधिकारी ने लिया बयान

महिला पदाधिकारी ने पीड़िता का बयान लिया है। इसमें उसने घटना का समर्थन किया है। महिला पदाधिकारी ने पीड़ित बच्ची की मां से भी पूछताछ की है। घटना को लेकर पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित नाबालिग हैं, इस कारण वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.