भागलपुर। नवगछिया अनुमंडल, सुल्तानगंज, नाथनगर और शाहकुंड प्रखंड के एपीएल कार्ड धारकों को बिजली कनेक्शन लेने के लिए कार्यालय का चक्कर लगाना नहीं पडेगा। अब आपके पंचायत और प्रखंड परिसर में शिविर लगाकर मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना के तहत विद्युत विभाग द्वारा शिविर लगाकर कनेक्शन दिया जाएगा।

एसबीपीडीसीएल राजस्व अधिकारी शादाब शमीम ने बताया कि बुधवार 14 से 16 मार्च तक बिहपुर प्रखंड के वभनगामा, झंडापुर वेस्ट, ललीतपुर दक्षिण, गोपालपुर प्रखंड के डिम्हा गोपालपुर, सुकिता बाजार, इस्माइलपुर प्रखंड इस्मालपुर पूर्वी बिहटा, कमलाकुंड, खरीक प्रखंड के छोरहर, खरीक बाजार, नारायणपुर प्रखंड के जयपुरछुहार पश्चिम, नगरापारा ईस्ट, नवगछिया प्रखंड के जगतपुर, जमुनिया, खगरा, रंगरा चौक मदरौनी में शिविर लगेगा। वहीं, शाहकुंड प्रखंड के अंबा और कस्बा खेरी, सुल्तानंगज प्रखंड के खेरहिया और नया गांव, नाथनगर प्रखंड के रत्तीपुर बेरिया और राघोपुर में शिविर लगाकर कनेक्शन दिए जाएंगे।

शिविर में संबंधित एजेंसी को कनेक्शन के नाम पर किसी भी प्रकार की राशि नहीं ली जानी है। शिविर में बीपीएल परिवारों के बीच कनेक्शन का वितरण किया जाएगा। वहीं, छूटे हुए एपीएल परिवारों के लाभार्थी भी कनेक्शन ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा उपभोक्ताओं से बाद में बिल विपत्र भेजने के दौरान किश्तों में तार व पाइप के खर्च वसूले जाएंगे।

By Jagran