Move to Jagran APP

टीएनबी कॉलेज प्राचार्य को संविदाकर्मियों ने बनाया बंधक

भागलपुर। टीएनबी कॉलेज में कार्यरत संविदाकर्मियों ने सोमवार को मानदेय की मांग को लेकर प्रा

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:46 PM (IST)
टीएनबी कॉलेज प्राचार्य को संविदाकर्मियों ने बनाया बंधक
टीएनबी कॉलेज प्राचार्य को संविदाकर्मियों ने बनाया बंधक

भागलपुर। टीएनबी कॉलेज में कार्यरत संविदाकर्मियों ने सोमवार को मानदेय की मांग को लेकर प्राचार्य डॉ. संजय चौधरी को दो घंटे तक बंधक बनाए रखा। उन लोगों को पिछले छह माह से मानदेय नहीं मिला है। विरोध के दौरान वे लोग प्राचार्य के कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए। संविदाकर्मी अपनी मांगों को लेकर कॉलेज व विश्वविद्यालय प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे।

prime article banner

बता दें कि अब तक कॉलेज के संविदाकर्मियों का सेवा विस्तार नहीं किया गया है। इस कारण अब तक उनके मानदेय को लेकर मामला अटका हुआ है।

विरोध के दौरान नेतृत्वकर्ता सुशील मंडल ने कहा कि विश्वविद्यालय में कार्यरत संविदाकर्मियों का सेवा विस्तार कर दिया गया है, लेकिन कॉलेज के बोर में किसी तरह का निर्णय नहीं लिया गया है। कुलसचिव से मिलने पर वे कहते हैं अब तक कॉलेज से किसी तरह के दस्तावेज प्राप्त नहीं हुए हैं। कर्मियों ने कहा कि उनके सामने आर्थिक संकट हो गया है। वे लोग दुर्गा पूजा कैसे मनाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो वे लोग टीएमबीयू में उग्र आंदोलन करेंगे। इस दौरान कॉलेज में अफरातफरी का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.