संवाद सहयोगी, जमुई: खैरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत धोवघट गांव में मामूली विवाद को लेकर एक सनकी युवक ने पांच वर्षीय मासूम की कुदाल से काटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद धोवघट गांव सहित इलाके भर में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर धोवघट गांव निवासी मिथिलेश सिंह का चार वर्षीय मासूम पुत्र प्रियांशु कुमार प्रत्येक दिन की तरह दोपहर अपने घर के पास खेल रहा था। खेलते खेलते हुए वह पड़ोसी के घर के पास जा पहुंचा। इसी दौरान 35 वर्षीय सनकी युवक बुलेट सिंह उर्फ बिल्टू सिंह वहां आया और मामूली विवाद को लेकर प्रियांशु को कुदाल से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि, घटना की जानकारी के बाद खैरा पुलिस व गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच आरोपी की गिरफ्तारी में जुटे हैं। मृतक के पिता मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि सनकी पड़ोसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी। लेकिन उसके पांच वर्षीय मासूम प्रियांशू को दिनदहाड़े कुदाल से सनकी बिलटू ने काट डाला। ग्रामीण बताते हैं कि आरोपीत मानसिक रूप से बीमार है।

करंट लगने से किसान की मौत

संवाद सूत्र, सोनो (जमुई): शुक्रवार को खेत में पटवन करने गए किसान की मौत बिजली की करंट की चपेट में आने से हो गई। मृतक की पहचान चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत टहकार निवासी लालचंद साह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक लालचंद शुक्रवार सुबह अपने खेत में लगे धान की फसल की सिंचाई के लिए मोटर चलाने गया था। मोटर चलाने के लिए वह तार जोड़ रहा था और इसी दौरान वह बिजली की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जब शाम तक मृतक लालचंद घर नहीं पहुंचा तो स्वजन उसे ढूंढने खेत पर गए जहां उसे मृत पाया।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट