संवाद सहयोगी, भागलपुर। भागलपुर के नर्सरी में खुलेआम नशे के कारोबार होता है। चोरी-छिपे दर्जनों लोग विभिन्‍न नर्सरी में इस प्रकार काले कारनामे करते हैं। शराब और नशे का लोग सेवन करते हैं। यहां से खरीद-बिक्री भी लगातार की जाती है। लेन देने के दौरान हत्‍या की भी घटनाएं यहां होती है। पुलिस ने कल इस एक नर्सरी से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। 

पुलिस ने एक प्रतिष्‍ठि‍त नर्सरी में पुलिस ने छापेमारी की। पुल‍िस ने सबौर के कई अपराधियों को पकड़ लिया। मिर्जापुर का कुख्यात अपराधी प्रकाश यादव, आर्य टोला के बुधांशु सिंह, फतेहपुर निवासी मो. हीरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन लागों ने पुलिस के सामने कई राज उगले हैं।

दर्जनों की संख्या में कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद कर लिया है। शराब भी पुलिस ने जब्‍त किया है। कफ सिरप व उसकी खाली बोतल वहां काफी संख्‍या में थे। नशा करने वाली दवा, उसका खाली कवर, शराब की बोतल, बाइक, गांजा पीने का इंस्ट्रूमेंट बरामद किया। कुख्यात प्रकाश के खिलाफ थाना में चार कांड दर्ज हैं, जिसमें हत्या, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट ,चोरी, रंगदारी आदि जैसे संगीन आरोप में चार्ज शीटेड प्रकाश यादव है।

थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि नर्सरी में अपराधियों का जमावड़ा लगता है। कई प्रकार के नशा का सेवन किया जाता है। अपराध की योजना बनाई जाती है। अनुसंधान किया जा रहा है। 

पिस्तौल और खोखा के साथ युवक गिरफ्तार

औद्यौगिक थाना क्षेत्र के बरारी श्मशान घाट से गुरुवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को तमंचा और चार खोखे के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान साहिल कुमार उर्फ साहिल ठाकुर के रूप में हुई है। वह बरारी का रहने वाला है। पुलिस उसे पूछताछ बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

23 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद

औद्यौगिक थाना क्षेत्र के गोपालपुर में पप्पू यादव के घर के समीप औद्यौगिक पुलिस ने गुप्त सूचना पर 23 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस को मौके से किसी आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता नहीं मिली। पुलिस के आने की भनक मिलते ही आरोपित भाग निकलने में सफल हो गया।

रंगदारी मांगने का आरोपित गिरफ्तार

तातारपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा लेन गोलाघाट निवासी ङ्क्षटकू राय को तातारपुर इंस्पेक्टर एसके सुधांशु ने रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध् दो सितंबर 2021 को तातारपुर थाने में रंगदारी के आरोप में केस दर्ज कराया गया था।

Edited By: Dilip Kumar Shukla