भागलपुर, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल के साथ-साथ 2020 का विधानसभा चुनाव भी नजदीक आता जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र में भी प्रत्याशियों ने चुनावी गुणा-भाग का गणित तेज कर दिया है। इसी बीच वाट्सएप ग्रुप पर अचानक सभापति नीलम देवी के सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की तैयारी की चर्चा वायरल हो गई। चर्चा ने इसलिए जोर पकड़ लिया कि बाकायदा इसके लिए एक पोस्टर नुमा फोटो भी ग्रुप में वायरल किया जाने लगा। जिसके बाद क्षेत्र में सभापति के चुनाव लडऩे की चर्चा और तेज हो गई। अधिकांश लोगों ने ग्रुप में साझा किए गए पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेहतर फैसला है।

लेकिन देर शाम नगर सभापति नीलम देवी ने चुनाव लडऩे की तमाम अटकलों पर खुद आगे आकर विराम लगा दिया। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि वह किसी भी चुनाव लडऩे के मूड में अभी नहीं हैं। फिलहाल उनका सारा ध्यान शहर को कोरोना संकट से उबारने और नगर परिषद की विकास योजनाओं पर केंद्गित है।

नीलम देवी ने बताया कि समर्थक बयानबाजी करते हैं और अपने हिसाब से प्रत्याशी तय करते हैं, लेकिन फिलहाल अभी मैं चुनाव के मूड में नहीं हूं। आने वाले समय में देखा जाएगा। फिलहाल नगर परिषद की जनता को कोई परेशानी न हो यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी। गौरतलब हो कि नीलम देवी ने नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव लाकर सभापति की कुर्सी हासिल की है। जिसके बाद उनके चुनाव लडऩे के फैसले से सुल्तानगंज में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस