Move to Jagran APP

मालिश कराने वाले दारोगा जी पर DIG शिवदीप लांडे ने लिया एक्शन, भेज दिया सहरसा से सुपौल

कुछ दिनों पहले इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ। इस वीडियो के मुताबिक दारोगा जी फरियाद लेकर पहुंची पीड़ित महिला से मसाज करवाते दिखाई दिए। मामला तूल पकड़ा। एकदफा एक्शन भी हुआ। इसके बाद...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 11:31 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 11:31 AM (IST)
मालिश कराने वाले दारोगा जी पर DIG शिवदीप लांडे ने लिया एक्शन, भेज दिया सहरसा से सुपौल
सहरसा में पदास्थापित था मालिश करवाने वाला दारोगा।

जागरण संवाददाता, सहरसा: कुछ दिन पहले जिले के डरहार ओपी के पूर्व ओपीध्यक्ष शशिभूषण सिंह द्वारा ओपी में पहुंची एक महिला से मालिश कराने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने निलंबित कर दिया था। कुछ ही दिन बाद अवर निरीक्षक के पद पर पदस्थापना किये जाने से मामला गरमा गया। इंटरनेट मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई। जिसके बाद डीआइजी शिवदीप वामनराव लांडे ने दारोगा का स्थानांतरण सुपौल जिला बल में कर दिया है।

loksabha election banner

दारोगा के अन्यत्र जिला स्थानांतरण के लिए एसपी लिपि सिंह ने अनुशंसा की थी, जिस आलोक में कार्रवाई की गई। उल्लेखनीय है कि इस मामले में दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई चल रही है।

छेड़खानी का विरोध करने पर स्वजनों को पीटा

संवाद सूत्र, सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा): बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर गंज में कोचिंग करने जा रही छात्रा द्वारा छेडख़ानी का विरोध करने पर मनचले युवक व अभिभावक के साथ स्वजनों के साथ मारपीट की। थाना में दिए आवेदन में छात्रा की मां ने कहा है कि उनकी पुत्री नौंवी कक्षा में पढ़ती है। घर से स्कूल - कोचिंग पढ़ने जाती है, तो गोलू कुमार राह चलते उसके साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करता है। 25 मई को कोचिंग पढ़ने जा रही थी, इसी दौरान उसी लड़के ने फिर से  असभ्य भाषा का प्रयोग करते हुए छेडखानी की। शिकायत करने पुत्री को ही गलत ठहराते हुए अभिभावक व आरोपित ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन की जांच की जा रही है।

युवक को चाकू मारकर किया जख्मी

जासं, सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के गांधीपथ मोहल्ले में आपसी विवाद को लेकर एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। युवक का इलाज आरोग्य मंदिर हास्पिटल में चल रहा है। जख्मी युवक के पिता जीतेंद्र मल्लिक ने बताया कि बच्चों के बीच विवाद होने पर उनकी पत्नी की पिटाई की जा रही थी। जिसे देखकर बचाने उनके पुत्र मुन्ना कुमार मल्लिक गया इसी दौरान रवि मल्लिक ने चाकू मार दिया। चाकू छाती के समीप लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर स्थिति देखकर रेफर कर दिया गया। बाद में निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.