Move to Jagran APP

सुल्‍तानगंज नगर परिषद : उपसभापति मनीष कुमार ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह Bhagalpur News

सुल्‍तानगंज नगर परिषद में उत्‍पन्‍न राजनीतिक उठापटक अभी थम नहीं रहा है। सभापति की कुर्सी का मामला खत्‍म हुआ ही था कि उपसभापति ने त्‍यागपत्र दे दिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 11:33 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 01:57 PM (IST)
सुल्‍तानगंज नगर परिषद : उपसभापति मनीष कुमार ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह Bhagalpur News
सुल्‍तानगंज नगर परिषद : उपसभापति मनीष कुमार ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। नगर परिषद में इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। पिछले कई दिनों से चल रहे राजनीतिक उठापटक के बाद भागलपुर के डीआरडीए सभागार में हुए चुनाव में नीलम देवी को नगर परिषद का नया सभापति तो चुन लिया गया, लेकिन इसके एक सप्ताह बाद ही मनीष कुमार ने उपसभापति के पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा सभापति नीलम देवी और कार्यपालक पदाधिकारी सुमित्रानंदन को भेज दिया।

loksabha election banner

उपसभापति मनीष कुमार ने बताया कि निजी कारणों से इस्तीफा दे रहा हूं। इसके राजनीतिक मायने न निकाले जाएं। उन्होंने अपने इस्तीफे के चि_ी में जिक्र किया है कि निजी कारणवश व स्वास्थ्य कारणों से वह नगर परिषद कार्यालय आने में सक्षम नहीं हैं। साथ ही इसके कार्यों को भी वह अब नहीं कर सकेंगे, इसलिए पद पर रहना उचित नहीं है। उधर, सभापति नीलम देवी ने कहा कि उपसभापति के इस्तीफे से संबंधित पत्र मिला है। इस पर विचार कर आगे की कार्रवाई करूंगी।

बताते चलें कि पूर्व सभापति पर लगे अविश्वास के बाद उन्हें अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी थी। सभापति चुनाव के बाद से ही उपसभापति पर अविश्वास की तैयारी की चर्चा है। हालांकि कोई भी पार्षद अभी खुल कर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पूर्व सभापति पर लगे अविश्वास प्रस्ताव के बाद मनीष कुमार को कुछ दिनों के लिए नगर परिषद के कार्यवाहक सभापति बनाया गया था। अब सभापति चुनाव के बाद उन्होंने उपसभापति के पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.