संवाद सहयोगी, लखीसराय : शहर के पुरानी बाजार चितरंजन रोड स्थित विशाल मेगामार्ट माल के पास अंग्रेजी शराब डिलीवरी करने आया एक तस्कर पुलिस के जाल में फंस गया और शराब के साथ पकड़ा गया। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम उत्पाद विभाग के एक कथित गुप्तचर ने शहर में घूम-घूम कर घरों तक अंग्रेजी शराब पहुंचाने वाले एक तस्कर से इम्पीरियल ब्लू कंपनी की 750 एमएल की एक बोतल 1,400 रुपये में डिलीवरी करने विशाल मेगामार्ट माल के पास बुलाया।

शराब तस्कर ग्राहक की मांग के अनुसार अंग्रेजी शराब की एक बोतल लेकर डिलीवरी करने वहां पहुंचा। वहां सादे ड्रेस में उत्पाद विभाग की टीम पहले से ही जाल बिछाए हुए थी। जैसे ही तस्कर और अपने ग्राहक के बताए जगह पर पहुंचा पुलिस ने उसे शराब के साथ दबोच लिया। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान शहर के वार्ड नंबर 13 पुरानी बाजार संतर मोहल्ला के अमृत कुमार के रूप में हुई है।

गुरुवार की देर शाम लखीसराय थाना पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने शहर स्थित कई होटलों में शराब की खोज में छापेमारी की। हालांकि पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। मिली जानकारी के अनुसार लखीसराय सर्किल इंस्पेक्टर विजय शंकर प्रसाद के नेतृत्व में लखीसराय थाना के एसआइ देव कुमार, उत्पाद विभाग की एसआइ पवित्रा कुमारी ने पुलिस टीम के साथ सबसे पहले शहर के पुरानी बाजार में मुख्य सड़क किनारे स्थित अन्नपूर्णा होटल पहुंचे। इसके बाद होटल के कमरों की तलाशी ली। काफी संख्या में पुलिस कर्मी के होटल में पहुंचते ही वहां ठहरे लोग भी असमंजस में पड़ गए।

इसके बाद पुलिस की टीम होटल डीआरएस में जाकर जांच की लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। दोनों होटलों की जांच के बाद पुलिस की टीम नगर परिषद कार्यालय के सामने होटल आकाश, होटल योगा में भी छापेमारी कर हर कमरे की तलाशी ली। वहां भी पुलिस का हाथ खाली रहा। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के कई होटलों में छापेमारी के दौरान मिली शराब के बाद सरकार के आदेश पर होटलों की जांच बढ़ा दी गई है। होटलों को उनके यहां ठहरने वाले से शराब नहीं पीने का शपथ पत्र लेने को कहा गया है।

Edited By: Shivam Bajpai