Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime : दो प्रखंडों से दो महिलाओं का मिला शव, जिले में फैली सनसनी

भागलपुर जिला के सन्‍हौला और नवगछिया में अपराध बढ़ता जा रहा है। सोमवार को दोनों प्रखंडों के दो अलग अलग स्‍थानों से दो महिला का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

By Amrendra TiwariEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 03:20 PM (IST)
Bhagalpur Crime : दो प्रखंडों से दो महिलाओं का मिला शव, जिले में फैली सनसनी
भागलपुर जिला में बेलगाम हो रहे हैं अपराधी। सन्‍हौला मेे मिला शव।

भागलपुर, जेएनएन। जिले के सन्‍हौला और नवगछिया प्रखंड के दो अलग अलग स्‍थानों से दो महिलाओ का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह कानोकान क्षेञ में फैल गई। धीरे धीरे घटना स्‍थल पर लोगों की भीड़ जमा होते चली गई। घटना स्‍थल पर पहुंचे लोगों ने शव को देख तरह तरह की आशंका व्‍यक्‍त करना शुरू कर दिया। सन्‍हौला में महिला की मिली शव की पहचान कर ली गई है। नवगछिया के शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

सन्‍हौला में दहेज लोभियों ने की महिला की हत्‍या

थाना क्षेत्र स्थित भुड़िया बहियार के नहर से सोमवार की सुबह सन्हौला पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है। मृत महिला की पहचान भुड़िया निवासी जागो यादव की 26 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी के रूप में की गयी है। घटना स्थल पर मौजूद मृत महिला की मां ने बताया की पूजा का प्रेम विवाह सात माह पूर्व सन्हौला थाना क्षेत्र के ही रसलपुर-महियामा निवासी प्रवेश यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज के लिए पूजा के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट किया करते थे। पिछले माह से पूजा के पति ने खुद मोटरसाइकिल के लिए हमलोगों पर दबाब बना रहे थे। हमलोगों ने उन्हें कहा था धान तैयार हो रहा है, उसे बेचकर आपको मोटरसाइकिल खरीद देंगे।बावजूद इसके दहेज लोभियों ने हमारी बेटी की गला दबाकर हत्‍या कर दी और शव को ठिाकने लगाने का असफल प्रयास किया। आज अचानक ग्रामीणों ने भुड़िया गांव के बहियार में पुत्री के शव होने की सूचना दी। घटना स्थल पर पहुँचे सन्हौला थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया की शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि गला दबाकर महिला की हत्या की हत्या की गई है। सन्हौला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भागलपुर भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.