Move to Jagran APP

Cyber crime: साइबर सेल ने ठगी के शिकार व्यक्ति के इस तरह वापस कराए रुपये

भागलपुर के सबौर निवासी विनोद शंकर सहाय के स्टेट बैंक वाले खाते से साइबर अपराधियों ने उड़ाए थे 45 हजार रुपये। साइबर सेल ने उनके खाते में वापस करा दिया है। एसएसपी साइबर सेल के पदाधिकारियों की टीम को इस बाबत टास्क दिया था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 12:51 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 12:51 PM (IST)
Cyber crime: साइबर सेल ने ठगी के शिकार व्यक्ति के इस तरह वापस कराए रुपये
भागलपुर में लगातार साइबर अपराध बढ़ता जा रहा है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सबौर थानाक्षेत्र निवासी विनोद शंकर सहाय के स्टेट बैंक वाले खाते से उड़ाए गए 45 हजार रुपये साइबर सेल ने उनके खाते में वापस करा दिया है। एसएसपी निताशा गुड़िया ने साइबर सेल के पदाधिकारियों की टीम को इस बाबत टास्क दिया था। साइबर सेल ने 43 हजार रुपये सहाय के खाते में वापस करने में सफल रही। शेष 1,499 रुपये पेटीएम से खर्च हुई थी जिसकी वापसी का भी प्रयास साइबर सेल कर रही है। साइबर ठगों ने उक्त कहते कि राधि का इस्तेमाल मार्केटिंग करने के लिए तीन बार क्रमशः 21,998, 10,999,10,999 रुपये का किये थे। साइबर सेल के पुलिसकर्मियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रुपये वापस कराने में सफलता पाई।

loksabha election banner

हवाई अड्डा के समीप माल ढुलाई वैन लूट ले गए बदमाश

तिलकामांझी थानाक्षेत्र के हवाई अड्डा रोड से बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखा माल ढुलाई वैन को लूट लिया। घटना की बाबत वैन मालिक भुट्टन मंडल ने तिलकामांझी थाने में शुक्रवार को चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में भुट्टन ने कहा है कि चार की संख्या में बदमाशों ने हथियार का भय दिखा गाड़ी रुकवाई और वैन लेकर भाग निकले। थानाध्यक्ष राजरतन ने घटना की जानकारी पर उस जगह का मुआयना किया जहां लूट की वारदात होने की बात भुट्टन ने कही है। वहां आसपास के सीसी कैमरे के फुटेज का अवलोकन किया गया पर अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि भुट्टन घटना को लेकर विरोधाभासी बयान दे रहा है। पुलिस हालांकि घटना के सभी बिंदुओं पर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

हबीबपुर में टोटो चालकों ने किया जानलेवा हमला, केस दर्ज

जोगसर थानाक्षेत्र के आदमपुर राजा टोला निवासी अनिकेत आनंद पर हबीबपुर थानाक्षेत्र में दो टोटो चालकों ने जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना की बाबत अनिकेत आनंद ने हबीबपुर थाने में आबिद और साबिर को नामजद आरोपित बनाते हुए केस दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.