Move to Jagran APP

हैवानियत: सिगरेट नहीं देने पर काट डाली दुकानदार की अंगुली

सिगरेट देने से मना करने पर नशे में धुत बेटे के साथ मिलकर पिता ने दुकानदार की बुरी तरह पिटाई की। जब इससे भी मन नहीं भरा तो बाएं हाथ की मध्य अंगुली को बेरहमी से काट दिया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 22 Dec 2017 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2017 10:22 PM (IST)
हैवानियत: सिगरेट नहीं देने पर काट डाली दुकानदार की अंगुली
हैवानियत: सिगरेट नहीं देने पर काट डाली दुकानदार की अंगुली

सहरसा [जेएनएन]। बिहार के सहरसा जिले के सत्‍तरकटैया के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी गांव में गुरुवार की देर रात एक किराना दुकानदार के सिगरेट देने से इन्कार करने पर दरिंदों ने उसकी जमकर पिटाई की। जब इससे भी मन नहीं भरा तो बाएं हाथ की मध्य अंगुली को बेरहमी से काट दिया। जख्मी को पीएचसी पंचगछिया में भर्ती कराया गया है। मामले में पड़ोस के ही दो लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

जख्मी दुकानदार द्वारा बिहरा थाने में दिए आवेदन के अनुसार गुरुवार की रात पटोरी वार्ड नंबर 11 निवासी सुरेश महतो अपने घर में ही किराना दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान पड़ोसी  लड्डू ठाकुर ने दुकान पर आकर सिगरेट देने को कहा।

दुकानदार द्वारा सिगरेट नहीं होने की बात कही गई। इसी बात को लेकर दोनों में झड़प हो गई। इसके बाद लड्डू ठाकुर एवं उसके पिता गौतम ठाकुर चार-पांच आदमी के साथ आकर घर में घुसकर मारपीट करने लगे।

पीडि़त ने दबिया से प्रहार कर सर फोड़ देने एवं बाएं हाथ की उंगली काटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एक नामजद आरोपित गौतम ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.