Move to Jagran APP

बांका के बौंसी में सीएसपी संचालक को मारी गोली, 2.80 लाख रुपये लेकर भागे बदमाश

बांका में अपराधियों का मनोबल फिर बढ़ गया है। हाल के दिनों में अपराधिक घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 07:25 PM (IST)
बांका के बौंसी में सीएसपी संचालक को मारी गोली, 2.80 लाख रुपये लेकर भागे बदमाश
बांका के बौंसी में सीएसपी संचालक को मारी गोली, 2.80 लाख रुपये लेकर भागे बदमाश

बांका, जेएनएन। बांका के बौसी में सीएसपी संचालक राजीव मिश्रा को बदमाशों ने कैरी गांव के पास गोली मारकर दो लाख 80 हजार लूट लिए। घटना के बाद आसपास अफरातफरी मच गई। प्राथमिक उचार के बाद गंभीर हालत में राजीव को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) रेफर किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक बाजार स्थित स्टेट बैंक शाखा से पैसे की निकासी कर मोटरसाइकिल से अकेले अपने घर उपर कैरी गांव जा रहा था । इसी क्रम में पीछा कर रहे बदमाशों ने कैरी गांव के पूर्व सुखनियां नदी पर बने पुल के पास दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे रोक लिया। इसके बाद पैसे की लूट की। विरोध करने पर एक बदमाश ने संचालक को सीने में गोली मार दी। गोली लगते से संचालक जमीन पर गिर गया। इसके बाद पैसे लेकर बदमाश श्याम बाजार होते हुए झारखंड की तरफ भाग गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने पहले सीएसपी संचालक से मारपीट की। उसके बाद रुपया छीन लिया। स्थानीय ग्रामीणों ने जख्मी हालत में सीएसपी संचालक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक द्वारा इलाज कर युवक की गंभीर स्थिति देख भागलपुर रेफर कर दिया है । संचालक की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

जानकारी हो कि तीन महीने पूर्व भी कुशियारी गांव निवासी दिवाकर मांझी नामक सीएसपी संचालक को बदमाश द्वारा मारपीट कर दो लाख पचीस हजार रुपये की लूटपाट की थी। जिसके बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। एक बार फिर से बदमाश द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद सीएसपी संचालक में दहशत का माहौल हो गया है। वहीं, सीएसपी संचालक को गोली लगने के बाद पिता अतुल मिश्रा सहित अन्य स्वजनोंं की स्थिति सदमे में है। इधर, थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि बदमाशों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.