Move to Jagran APP

Banka crime: बांका में अपराधियों के निशाने पर सीएसपी संचालक, बौंसी के बाद अब यहां बनाया निशाना

बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 73 लूट कर हो गए फरार। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस। घटना की जांच कर रही।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 05:47 PM (IST)
Banka crime:  बांका में अपराधियों के निशाने पर सीएसपी संचालक, बौंसी के बाद अब यहां बनाया निशाना
Banka crime: बांका में अपराधियों के निशाने पर सीएसपी संचालक, बौंसी के बाद अब यहां बनाया निशाना

बांका, जेएनएन। बांका में सीएसपी संचालक अपराधियों के निशाने पर हैं। बौंसी के बाद अब बांका थाना क्षेत्र के खडि़हरा गांव निवासी स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक मु. रजाउल हक से मंगलवार को 73 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। धर्मपुर हाट के समीप हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

रजाउल दौना गांव स्थित ससुराल में सीएसपी चलाता है । बताया कि वह बाइक से दौना गांव स्थित सीएसपी केंद्र जा रहा था । इसी क्रम में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर हथियार का भय दिखाकर रोक लिया । और पीठ पर टंगा बैग छीनकर इंगलिशमोड़ चौक की ओर भाग गया ।

सीएसपी संचालक ने बताया कि बैग में 73 हजार रुपये नकदी, दो मोबाइल, एटीएम, बैंक पासबुक, रजिस्टर एवं अन्य कीमती सामान था । घटना के बाद अज्ञात के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है। इधर, थानाध्यक्ष अरङ्क्षवद कुमार राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ज्ञात हो पिछले दो माह में बाइक सवार झपटमार गिरोह ने लगभग एक दर्जन लूट की घटना को अंजाम दिया है। एक भी मामले में पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी है।

केस स्टडी एक

जुलाई माह में टाइल्स व्यवसाई कौशलपुर गांव निवासी चंदन चौधरी से साढे चार लाख रुपये एवं महादेवपुर गांव निवासी दीनबंधु देव की बाइक की डिक्की तोड़कर डेढ लाख रूपये लूट लिया था।

केस स्टडी दो

शिक्षिका डेजी कुमारी से 50 हजार रूपया व महौता गांव निवासी अधिवक्ता अतिनंदन  से 30 हजार रुपये, भीखनपुर गांव के डेयरी संचालक पवन शर्मा से 50 हजार लूटकर फरार हो गए थे।

केस स्टडी तीन

सुरिहारी गांव सीएसपी संचालक से दो लाख 70 हजार रुपये व औडेय गांव के गौरव शर्मा से दो लाख रुपये की लूट हुई थी। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद आज तक पुलिस एक भी मामले की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। इससे पुलिस के प्रति लोगों में रोष है।

घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है । सीएसपी संचालक से हुए लूट में अधिकांश रुपये कटे-फटे थे । अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अरङ्क्षवद कुमार राय, थानाध्यक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.