Move to Jagran APP

किराना व्यवसायी से 40 हजार की छिनतई, एक बाइक पर तीन अपराधी थे सवार

भागलपुर में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। शहर के जयराम मारवाड़ी लेन में बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट की। घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 05:47 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 05:47 PM (IST)
किराना व्यवसायी से 40 हजार की छिनतई, एक बाइक पर तीन अपराधी थे सवार
किराना व्यवसायी से 40 हजार की छिनतई, एक बाइक पर तीन अपराधी थे सवार

भागलपुर, जेएनएन। कोतवाली इलाके के जय राम मारवाड़ी लेन में शनिवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने किराना व्यवसायी विनोद भिवानीवाला का 40 हजार छिन लिया। एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। व्यवसायी ने इस संबंध में रविवार को कोतवाली थाने में अज्ञात तीन बाइक सवार अपराधियों के विरूद्ध केस दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर अमर विश्वास ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

व्यवसायी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वे गुरुद्वारा रोड स्थित अपनी दुकान बढ़ाकर अपने घर की तरफ जा रहे थे। उनके हाथ में दुकान का 40 हजार रुपये था। थैले में लेकर निकले थे। तभी पीछे से एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उनके हाथ से थैला झपट लिया और भाग निकले। घटना के बाद उन्होंने शोरगुल भी किया, लेकिन जब तक लोग पहुंचे। अपराधी भाग निकले थे। उन्होंने बताया कि जिस जगह घटना हुई, आसपास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जिसमें अपराधियों की गतिविधि कैद हुई होगी।

घटना की जांच के लिए कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कई सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। अपराधियों की गतिविधि भी कैमरे में कैद हुई है। लेकिन स्पष्ट पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आशंका जताई है कि रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया गया है। इसके लिए पुलिस व्यवसायी के दुकान के आसपास लगे कैमरों को भी खंगालेगी। जिससे पता चलेगा कि कहीं बाइक सवार दुकान से ही तो उनकी रेकी नहीं कर रहे थे। पुलिस ने आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की।

जमुई में डाका

बेखौफ चोरों का तांडव शहर में फिर देखने को मिला। जहां देर रात जमुई- सिकंदरा रोड स्थित डॉक्टर नीरज साह के क्लीनिक के सामने गुप्ता सैनिट्री दुकान का शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने नगद सहित तकरीबन दो लाख से अधिक के सामानो की चोरी कर ली। महिसौड़ी चौक निवासी पंकज गुप्ता ने बताया कि हमेशा की तरह वह दुकान बंद कर शनिवार की शाम घर चले गए थे। रविवार की सुबह दूकान का शटर टूटा होने की सूचना उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा दी गई थी। जब वह दुकान पहुंचे तो देखा कि गले में रखा 46 हज़ार रुपया गायब है। साथ ही कई कीमती सामानों की भी चोरी कर ली गई है। उसके बाद इसकी सूचना नगर थाना को दी गई। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा घटना की तहकीकात करते हुए छानबीन में जुट गई है। इधर पीड़ित दुकानदार पंकज गुप्ता द्वारा नगर थाना को लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोर पर मुकदमा दर्ज कराया और चोर की गिरफ्तारी की गुहार लगाई।

चोरी के घटना की जानकारी मिली है। पीड़ित दूकानदार द्वारा आवेदन दिया गया है। घटना के हर पहलुओं पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही अज्ञात चोरों का पर्दाफाश कर गिरफ्तारी की जाएगी। - चंदन कुमार, नगर थानाध्यक्ष जमुई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.