Move to Jagran APP

भागलपुर इंजीनियरिंग कालेज के पास अपराधियों ने मचाया तांडव, कटिहार के बांस व्यवसायी को पीटा, लूट लिए 80 हजार रुपये

भागलपुर अपराध कटिहार के फलका-सालेपुर का रहने वाला है मुहम्मद महताब। भागलपुर में इस व्‍यापारी से लूट की घटना घटी है। बाबूपुर से बांस बेचकर लौटते समय पिस्तौल सटाकर अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम छानबीन में जुटी पुलिस।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 11:41 PM (IST)
भागलपुर इंजीनियरिंग कालेज के पास अपराधियों ने मचाया तांडव, कटिहार के बांस व्यवसायी को पीटा, लूट लिए 80 हजार रुपये
भागलपुर में कटिहार के वयापारी से लूट हुई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। औद्योगिक थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग कालेज के समीप बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखा कटिहार के बांस व्यवसायी मुहम्मद महताब से मंगलवार को 80 हजार रुपये लूट लिए। वारदात को तीन की संख्या में लुटेरों ने तब अंजाम दिया जब महताब ट्रैक्टर से बांस बेचकर वापस कटिहार जिले के फलका-सालेपुर के लिए लौट रहे थे। इंजीनियङ्क्षरग कालेज के समीप बदमाशों ने ट्रैक्टर रोककर पिस्तौल का भय दिखा वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने धमकी भी दी कि यदि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। लूट की वारदात से भयभीत बांस व्यवसायी घटना की जानकारी औद्योगिक थानाध्यक्ष कौशल भारती को दी। पुलिस टीम की पूछताछ के दौरान व्यवसायी की दूसरी जेब से 26 हजार रुपये भी मिले हैं।

loksabha election banner

व्यापारी का कहना था कि वह रुपये जेब में ही रह गए। दूसरी जेब में मौजूद 80 हजार रुपये बदमाशों ने लूट लिए। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि बांस बेचकर मिली रकम की जानकारी बाबूपुर-इंजीनियङ्क्षरग कालेज मोड़ इलाके में सक्रिय अपराधियों को लग गई होगी। इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि रकम लेते और रखते अपराधियों को किसी ने सटीक सूचना दे दी होगी। वरना व्यापारी की दूसरी जेब में मौजूद 26 हजार रुपये भी लूट लिए होते। संभवतया लुटेरों को बांस बिक्री की बाबूपुर में मिली रकम की ही जानकारी रही होगी। पुलिस घटनास्थल के इर्दगिर्द मौजूद सीसी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बाबूपुर, जियाउद्दीनपुर चौका, मीराचक इलाके में पुलिस जेल से हाल में जमानत पर छूटे अपराधियों का पता कर रही है।

सबौर में 36 हजार रुपये की लूट, मोबाइल तोड़ा

सबौर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर भिट्टी -जमसी रोड में मंगलवार को हथियारबंद लुटेरों ने खानिकता निवासी युवक से 36 हजार रुपये लूट लिए। सबौर पुलिस घटना की जानकारी पर छानबीन में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.