Move to Jagran APP

चचेरे भाई ने संभाली पलटू गिरोह की कमान

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के कुख्यात पलटू गिरोह की कमान उसके चचेरे भाई अविनाश उर्फ गोलू ने संभाल ली है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 02:58 AM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 02:58 AM (IST)
चचेरे भाई ने संभाली पलटू गिरोह की कमान
चचेरे भाई ने संभाली पलटू गिरोह की कमान

भागलपुर। तिलकामांझी थाना क्षेत्र के कुख्यात पलटू गिरोह की कमान उसके चचेरे भाई अविनाश उर्फ गोलू ने संभाल ली है। वह पलटू की तरह ही इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है। इसलिए उसने गुर्गो के साथ बुधवार की रात मुंदीचक में ताबड़तोड़ फाय¨रग की थी। इधर फाय¨रग के दौरान अपने साथी रोहित के पकड़े जाने से बौखलाए उसके गुर्गो ने गुरुवार को कई लोगों को धमकी देते हुए कहा कि इस बार कनपटी में गोली लगेगी। हालांकि इसकी शिकायत लोगों ने डर से पुलिस से नहीं की है। दिलचस्प बात यह है कि गोलीबारी के आरोपित कई बदमाशों को मोहल्ले में ही देखा गया मगर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी पाई। हालांकि पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

-------------

नौ के खिलाफ प्राथमिकी

मुंदीचक दीना साह लेन में बुधवार को हुई गोलीबारी मामले में अजय प्रकाश उर्फ मुन्ना साह के बयान पर नौ अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें मिनी मार्केट का अविनाश उर्फ गोलू एवं रौशन कुमार, मंजीत सिंह राजपूत, पवन दुबे, मुंदीचक दुर्गा स्थान का शुभम उर्फ चिंटू, सोनू मुंगेरिया, पोस्टल कॉलोनी का राजा और वारसलीगंज का नवतेज कुमार शामिल है। गोलीबारी के समय ही कटिहार जिले का रोहित लोगों के हत्थे चढ़ गया था। गुरुवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

----------------

रंगदारी मांगता है गिरोह

इलाके के लोगों ने बताया कि पलटू गिरोह लोगों को डरा-धमका कर रंगदारी मांगता है। उसके गुर्गे हथियार के साथ घूमते हैं। इस कारण कोई मुंह खोलने की हिम्मत नहीं करता है। हालांकि पुलिस को रंगदारी की शिकायत अब तक नहीं मिली है।

----------------

बढ़ गई पुलिस की बेचैनी

इलाके में पलटू गिरोह की सक्रियता पुलिस की बचैनी बढ़ा सकती है। पलटू की गिरफ्तारी के बाद इलाका काफी शांत हो गया था मगर चचेरे भाई के गिरोह की कमान संभालते ही पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है।

--------------

गोलबंद हुए लोग

मुंदीचक के लोग अपराधियों के खिलाफ गोलबंद हो गए हैं। बदमाशों के साथ लोहा लेने के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं। कुछ युवकों ने चंदा कर हॉकी स्टिक और डंडे भी मंगवा लिए हैं। मोहल्ले वालों का कहना है कि यदि अपराधियों के खिलाफ लोग संगठित नहीं हुए तो पुलिस के आने से पहले अपराधी लाश गिराकर आसानी से निकल जाएंगे। अपराधियों के खिलाफ गोलबंद होने को लेकर मोहल्ले में बैठक भी की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.