Move to Jagran APP

शहर में निकाय चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च

भागलपुर। शहर में नगर निकाय चुनाव को लेकर एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में ि

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 10:50 AM (IST)
शहर में निकाय चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च
शहर में निकाय चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च

भागलपुर। शहर में नगर निकाय चुनाव को लेकर एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में विभिन्न थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च का आयोजन हुआ। इसमें सभी थानों की पुलिस समेत रैफ की कंपनियां थी। ज्ञात हो कि आज शाम से चुनाव प्रचार का दौर थम जाएगा।

loksabha election banner

ठगी का आरोपी भेजा गया न्यायिक हिरासत में

बरारी थाना क्षेत्र में एटीएम से ठगी करने के आरोपित धर्मवीर कुमार को पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने एक मामले में उसे शेखपुरा जिले के बरबीघा से गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने गिरोह के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को दी है। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया था।

यौन शोषण के आरोपित को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में

मोबाइल दुकानदार द्वारा लड़की के यौन शोषण के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब हो कि शादी का झांसा देकर ओम रिपेय¨रग सेंटर के दुकानदार जयप्रकाश चौधरी उर्फ बीरू पर एक लड़की ने शादी का झांसा देकर यौन शौषण आरोप लगाया है। लड़की ने तिलकामांझी थाने में गुरुवार को आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.