Move to Jagran APP

हरचंदपुर सिचाई नहर केनाल से लड़की का शव बरामद

भागलपुर । थाना क्षेत्र में हरचंदपुर बरैनी गांव के बीच बटेश्वरस्थान गंगा पंप नहर परियोजना के

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 08:10 PM (IST)
हरचंदपुर सिचाई नहर केनाल से लड़की का शव बरामद
हरचंदपुर सिचाई नहर केनाल से लड़की का शव बरामद

भागलपुर ।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र में हरचंदपुर बरैनी गांव के बीच बटेश्वरस्थान गंगा पंप नहर परियोजना के केनाल से शनिवार को पुलिस ने 16 वर्षीय एक लड़की का शव बरामद किया। उसके गले और चेहरे पर जख्म के निशान थे। दुपट्टा में खून लगा था। शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास गांवों की भीड़ जमा हो गई। लेकिन, किसी ने पहचान नहीं की। घटनास्थल सुनसान जगह है। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद लकड़ी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। ऑनरकिलिंग का भी मामला हो सकता है। यह भी आशंका है कि अन्यत्र हत्या कर शव को यहां लाकर नहर में फेंक दिया गया।

--------------------

पहचान के लिए बिहार-झारखंड के निकटवर्ती थानों में भेजे गए फोटो कहलगांव थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्कर्म के बाद हत्या या ऑनरकिलिंग का भी मामला हो सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। बिहार-झारखंड के निकटवर्ती थानों में पहचान के लिए फोटो भेजा गया है। पहचान और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.