Move to Jagran APP

CoronaVirus Bihar: भागलपुर प्रशासन में संक्रमण की बड़ी चेन, DM के बाद ADM व DDC भी पॉजिटिव

CoronaVirus Bihar भागलपुर के जिलाधिकारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद जिले के अन्‍य कई बड़े अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहां कोरोना की बड़ी चेन बन गई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 10:03 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 10:32 PM (IST)
CoronaVirus Bihar: भागलपुर प्रशासन में संक्रमण की बड़ी चेन, DM के बाद ADM व DDC भी पॉजिटिव
CoronaVirus Bihar: भागलपुर प्रशासन में संक्रमण की बड़ी चेन, DM के बाद ADM व DDC भी पॉजिटिव

भागलपुर, जेएनएन। बिहार के भागलपुर में जिला प्रशासन के कई अधिकारी कोरोना वाररस से संक्रमित हो गए हैं। जिलाधिकारी प्रणव कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद और कई अधिकारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिलाधिकारी ने संक्रमित होने क बाद अपना प्रभार एडीएम राजेश राजा को दिया। वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इसके बाद डीडीसी और जिला शिक्षा पदाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस कारण यहां बड़ी चेन बन गई है। जिलाधिकारी का इलाज पटना में हो रहा है।

loksabha election banner

डीएम के बाद एडीएम व डीडीसी भी मिले संक्रमित

डीएम प्रणव कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एडीएम राजेश राजा और डीडीसी सुनील कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ कर्मचारियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है।

कोरोना जांच करा रहे संपर्क में आए अधिकारी-कर्मचारी

इसके बाद उनके संपर्क में आए अन्‍य अधिकारी और कर्मचारी कोरोना की जांच करा रहे हैं। मंगलवार को डीआरडीए निदेशक सहित कई कर्मचारियों के सैंपल लिए गए। साथ ही समाहरणालय में कार्यरत कर्मचारियों का भी सैंपल लिए गए हैं। उनकी रिपोर्ट बुधवार को आएगी। फिलहाल कार्यालय में 50 फीसद कर्मचारियों से ही काम लिया जा रहा है।

जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित तीन कर्मचारी पॉजिटिव

कोरोना का वायरस अब शिक्षा विभाग में भी पहुंच गया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी (डीईओ) संजय कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कार्यालय के दो कर्मचारियों के भी संक्रिमत होने की सूचना है। डीईओ खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। उन्‍होंने जुलाई के प्रथम सप्ताह में ही पदभार ग्रहण किया था। इससे पहले वे पटना में थे।

बुधवार को जांच सैंपल देंगे शिक्षा विभाग के अधिकारी

दरअसल, लॉकडाउन की वजह से जिला शिक्षा कार्यालय बंद है। लेकिन तीन दिन पहले ही डीईओ की अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी। बैठक में अलग-अलग विभागों के कई और अधिकारी थे। डीईओ के पॉजिटिव निकलने के बाद अधिकारियों में भी अफरातफरी मच गई है। संक्रमण का चेन बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। शिक्षा विभाग के अधिकारी भी बुधवार को कोरोना की जांच कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.