Move to Jagran APP

एटीएम चोर गिरोह को पकड़ने के लिए सिर्फ हाथ—पैर मार रही पुलिस, अब तलाश दूसरे राज्यों में

एटीएम में चोरी मामले में पुलिस बिहार और झारखंड के विभिन्न जिलों में घटित इस तरह की घटनाओं के बारे में पता कर रही है। पुलिस ने इसके लिए पटना पुलिस से भी संपर्क किया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 08:58 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 02:50 PM (IST)
एटीएम चोर गिरोह को पकड़ने के लिए सिर्फ हाथ—पैर मार रही पुलिस, अब तलाश दूसरे राज्यों में
एटीएम चोर गिरोह को पकड़ने के लिए सिर्फ हाथ—पैर मार रही पुलिस, अब तलाश दूसरे राज्यों में

भागलपुर (जेएनएन)। शहर में 10 माह के भीतर अपराधियों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी की दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खड़ी कर दी है। इस मामले का उद्भेदन करने में एसएसपी आशीष भारती की एसआइटी जुड़ी हुई है। एसआइटी के अधिकारी बिहार और झारखंड के अलग अलग जिलों में घटित इस तरह की घटनाओं के बारे में पता कर रही है। पुलिस ने इसके लिए पटना पुलिस से भी संपर्क किया है। वहां भी इस तरह की दो घटनाओं को कुछ दिनों पहले अपराधियों ने अंजाम दिया था। जिसके उद्भेदन का प्रयास पुलिस कर रही है।

loksabha election banner

शक के आधार पर गैंग के लोगों की रेकी में लगी हुई पुलिस

ऐसे गैंग से ताल्लुक रखने वाले संदिग्ध अपराधियों के बारे में पुलिस पता लगा रही है। पुलिस उसकी गतिविधियों पर भी अपने स्त्रोत से नजर रख रही है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की मदद से कुछ संदिग्ध के बारे में जानकारी मिली है। लेकिन इस घटना में उसकी संलिप्तता का पता पुलिस लगा रही है। पुलिस ने इस मामले में कुछ पुराने दागियों को भी उठाकर पूछताछ की है। लेकिन ऐसे गिरोह के बारे में किसी ने कुछ भी जानकारी होने से इंकार किया है। ऐसे में पुलिस के लिए इस गिरोह के बारे में पता करना बड़ी चुनौती साबित हो रही है।

संदिग्ध मोबाइल नंबर की तलाश कर रही है पुलिस

पुलिस ने घटना के समय का टावर डंप कराया है। जिसमें काफी सारे नंबर उस समय में इलाके में सक्रिय मिले हैं। उसमें से पुलिस संदिग्ध नंबरों की तलाश कर रही है जो लगातार एक दूसरे के संपर्क में है और वे अपना लोकेशन भी बदल रहे हैं। पुलिस को घटना में प्रयुक्त एक वाहन का भी पता चला है। जो सफेद रंग की बताई जाती है। लेकिन उसके नंबर का पता अब तक नहीं चल पाया है। गौरतलब है कि 10 दिसंबर की रात मोजाहिदपुर में एसबीआइ एटीएम काटकर अपराधियों ने 19.50 हजार उड़ा लिया था। जबकि हबीबपुर में बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम काटकर चोरी का असफल प्रयास किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.