Move to Jagran APP

राजनीति में टकराहट : सड़क के शिलान्यास के लिए भाजपा और राजद आमने-सामने

विधायक वर्षा रानी व पूर्व विधायक शैलेन्द्र के बीच विवाद हो गया है। पूर्व विधायक ने कहा कि जिस सड़क का हमने शिलान्यास एक दिन पूर्व किया उसी सड़क का विधायक ने शिलान्यास क्यों किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 09:22 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 10:30 AM (IST)
राजनीति में टकराहट : सड़क के शिलान्यास के लिए भाजपा और राजद आमने-सामने
राजनीति में टकराहट : सड़क के शिलान्यास के लिए भाजपा और राजद आमने-सामने

भागलपुर [जेएनएन]। नवगछिया क्षेत्र में सड़क के शिलान्यास को लेकर भाजपा और राजद के बीच टकराहट सामने आई है। एक ही सड़क का विधायक और पूर्व विधायक दोनों ने एक-एक दिन के अंदर में शिलान्यास कर दिया। दोनों के कार्यक्रमों में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं मौजूद थे। इस दौरान विधायक और पूर्व विधायक ने सभा भी संबाेधित किया था। दोनों जनप्रतिनिधियों ने एक - दूसरे की जमकर आलोचना की और अपनी सरकार को जनहितकारी सरकार बताया। खैर जो भी हो, सड़क  के शिलान्यास मामले को लेकर क्षेत्र की राजनीति गरमा गई है। लोग हर जगह इस ओछी राजनीति की चर्चा कर रहे हैं। 

loksabha election banner

क्या है मामला 

बिहपुर के सोनवर्षा दुमंहीं चौक से मड़वा महंस्थान एनएच-31 चौक और नारायणपुर भ्रमरपुर के बीरबन्ना तक आठ किलोमीटर लंबी सड़क की मरम्मत कार्य का दूसरी बार शिलान्यास किया गया। बिहपुर की राजद विधायक वर्षारानी ने गुरुवार को शिलापट का अनावरण कर इस सड़क का शिलान्यास किया।

एक दिन पूर्व यानी बुधवार को बिहपुर के ही पूर्व भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र ने फीता काट कर इसका शिलान्यास किया था। यह कार्य दो करोड़ 44 लाख रुपये की लागत से होना है। मौके पर प्रखंड राजद अध्यक्ष मोईन राईन, खरीक के दल्लू यादव, नंदु यादव, अलखनिरंजन पासवान, संवेदक पंकज चौधरी, सुधाकर चौधरी, शिवनंदन सिंह, रविन्द्र यादव, महमूद गजनवी, छतीश यादव, लालू यादव, देवेन्द्र सिंह, बमशंकर साह, देवनारायण मंडल, धर्मेंद्र आदि मौजूद थे।

झूठा श्रेय लेना बंद करें : वर्षारानी

विधायक वर्षारानी ने कहा कि पूर्व विधायक को शिलान्यास करने की इतनी बेचैनी है तो वे मुझसे बोल दें, उन्हीं को यह कार्य करने का मौका दे दिया जाएगा। क्षेत्र के विकास कार्यों में आगे आकर झूठा श्रेय लेने की ओछी राजनीति करना बंद करें। अभी बिहपुर प्रखंड में एक करोड़ की लागत से 15-16 सड़कों का निर्माण होना है।

मेरे प्रयास से हुआ है यह कार्य : शैलेंद्र

पूर्व विधायक ई. शैलेंद्र ने कहा कि राजद की सरकार में विकास कार्य ठप था। राजग की सरकार आते ही मेरे प्रयास से यह कार्य हुआ है। इसलिए मैंने शिलान्यास के माध्यम से जनता को यह बात बताई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.