मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

भागलपुर [जेएनएन]। अब थानेदारों को मुख्यालय से मिले निर्देशों के पालन करने की अपडेट रिपोर्ट देनी होगी। इसके लिए सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज हर शनिवार शहरी थानेदारों के साथ बैठक करेंगे। वे इसमें पूर्व के हफ्ते में किए गए कार्यों की भी अद्यतन स्थिति देखेंगे। इस लेकर ही शनिवार को भी उन्होंने अपने कार्यालय में बैठक की।

उन्होंने थानेदारों को निर्देश दिया कि मुख्यालय या वरीय अधिकारियों के निर्देश के बारे में वे थानों व पुलिस चौकी में भी अधीनस्थ अफसरों बताएं। ताकि वे भी आदेश का पालन कर सके। उन्होंने कहा कि एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर हर शनिवार रात को फरार बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए उनके नेतृत्व में अलग अलग टीमें तैयार हुई है। क्षेत्र को चार जोन में बांटा गया है। सिटी एसपी के जिम्मे दक्षिणी इलाका है।

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह को नाथनगर, मधुसूदनपुर, ललमटिया, विश्वविद्यालय, कजरैली की जिम्मेवारी मिली है। लॉ एंड आर्डर डीएसपी निसार अहमद शाह को सबौर, गोराडीह, जगदीशपुर, लोदीपुर आदि इलाके दिए गए हैं। जबकि ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा को शहरी थानों व पुलिस चौकी का इलाका दिया गया है। सभी अभियान की निगरानी करेंगे।

 

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप